राजस्थान : कांग्रेस नेता पर विवाहिता से दुष्कर्म का मामला

0

जयपुर/करौली। प्रदेश के भरतपुर संभाग के करौली जिले में कांग्रेस नेता पर एक विवाहिता ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कांग्रेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। आरोपी पूर्व सरपंच रह चुका है और राजनीति में बड़े नेताअेां का करीब बताया जा रहा है। पूर्व मंत्री किरोड़ी मीणा सहित कई नेताओं के करीबी रहे पूर्व सरपंच हरकेश मीणा पर दुष्कर्म का आरोप लगा है।
पढ़ें: – आखिर आपका आधार कार्ड कहां-कहां हुआ इस्तेमाल, ऐसे जाने

ये है मामला
करौली जिले के सपोटरा में 22 वर्षीय पीड़िता द्वारा दर्ज करवाई गई एफआईआर के अनुसार सपोटरा विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सरपंच हरकेश मीणा से जुड़ा मामला है। जिसने पीड़िता को अकेला घर में देखा, और घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया।
पुलिसथाना में दर्ज रिपोर्ट मुताबिक पीड़िता ने आरोप लगाया है कि वह ग्राम पंचायत दौलतपुरा के गांव कल्याणपुरा की मूल निवासी है। लेकिन वर्तमान में परिवार के साथ जोगमंडी में किराए के मकान में रह रही है।

पर्यटन : इन देशों 14 देशों में जमकर चलेगा भारतीय रुपया, बनाये घूमने का प्लान

शुक्रवार की रात उसका पति सपोटरा के बाजार में किसी घरेलू कार्य से गया था जिसके कारण वो घर पर अकेली रह गई। उसी वक्त अचानक आरोपी हरकेश मीणा उसके घर पर आया और पति के बारे में पूछा। जब उसे पता चला कि पीड़िता का पति घर पर नहीं है तो उसके पीने का पानी मांगा, वह पानी लेने घर के अंदर चली गई। उस दौरान आरोपी उसके पीछे-पीछे कमरे में आ गया तथा उसका मुंह बंद कर दुष्कर्म किया। इस दौरान अचानक पति बाजार से वापस लौटा तो उसने देखा कि मकान के अंदर कुंदी लगी है, पत्नी के किसी संकट में फंसे होने का सा आभास हुआ तो खिड़की से कमरे में आवाज लगाई। मौके से दुष्कर्म के बाद नेता मीणा वंहा से भाग गया। जिस पर दुष्कर्म कारित हेाने की जानकारी मिली।
पुलिस ने इसका मामला मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
करौली जिला कांग्रेस अध्यक्ष ओमप्रकाश मामू बतातें है कि हरकेश मीणा को पार्टी से छह माह पहले ही निकाला जा चुका है। पार्टी अपने स्तर पर कार्रवाई करेगी।

राजस्थान: अमेरिका के वायुसेना प्रमुख ने तेजस विमान से भरी उड़ान

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज।

Leave a Reply