कांग्रेस का मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम : प्रताप सिंह-विजय शंकर तिवारी समर्थक हुए आमने सामने

0

जयपुर। कांग्रेस के मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम में विवाद थमने का नाम नही ले रहे है। ’सिविल लाइंस विधानसभा’ में रविवार को मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम हुआ। बाल निवास मैरिज गार्डन में हुए इस आयोजन में बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता पहुंचे। कार्यक्रम में कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास के जोरदार नारे लगे वहीं सबसे बड़ी बात यह रही कि कांग्रेस नेता विजय शंकर तिवारी के भी समर्थक जबरदस्त नारों के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। टिकट के इन दो दावेदारों के बीच में शक्ति प्रदर्शन का दौर ऐसा चला कि दोनों के समर्थक कार्यक्रम स्थल के बाहर आपस में उलझ गए।

बड़ी खबर: अब साल में दो बार होंगी नीट और जेईई (मेन्स) की परीक्षाएं

मामला यहां तक जा पहुंचा की प्रताप सिंह खाचरियावास समर्थकों ने विजय शंकर तिवारी और उनके समर्थकों को कार्यक्रम स्थल के अंदर नहीं आने दिया। प्रताप सिंह समर्थकों का आरोप था कि विजय शंकर तिवारी के समर्थक विजय शंकर नाम छपी टी-शर्ट पहनकर पहुंचे थे, जो कार्यक्रम की गरिमा के खिलाफ था. वहीं विजय शंकर तिवारी का आरोप है कि यह सब बहाने मात्र थे क्योंकि उनके सामने टिकट चाहने वालों के लिए वे एक प्रबल चुनौती बने हुए हैं। ऐसे में कोई भी बहाना लगा कर बाहर रखा गया ताकि उनकी ताकत को आला नेता नहीं देख सकें। ऐसे में नाराज हुए विजय शंकर तिवारी अपने समर्थकों के साथ ही कार्यक्रम स्थल के बाहर धरने पर बैठ गए ताकि बात ज्यादा ना बढे और पार्टी की छवी को भी नुकसान ना पहुंचे। तिवारी ने आलाकमान से इस पूरे मामले में शिकायत करने की बात कही।

प्रधानमंत्री-लाभार्थी जनसंवाद न अटकती हैं, न भटकती हैं और न लटकती हैं जन-जन तक पहुंचती हैं हमारी योजनाएं- पीएम
इस दौरान एआईसीसी मेंबर विजय शंकर तिवारी ने कहा की एक और पीसीसी चीफ सचिन पायलट जैसे युवा और ओजस्वी नेता दिन-रात कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने में लगे हैं वहीं दूसरी ओर इस तरह की छोटी हरकतें करके कई नेता पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचा रहे हैं।

BJP के 100 सांसदों पर टिकट कटने का मंडराया खतरा, 6 महीने का मिला अल्टीमेटम

युवा मोर्चा की अभिनव पहल : मोदी के साथ सभा के बाद चलाया सफाई अभियान

खुशखबरी: अब चंडीगढ़ से शिमला 6 घंटे का सफर 20 मिनट में करें

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें।हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply