करौली : विधायक डा.किरोड़ी मीणा पर कार्रवाई को लेकर धरना

0

विधायक डा.किरोड़ी मीणा और रमेश मीणा में फिर पॉलिटिकल जंग
करौली। लंबे समय से दो नेताअेां के बीच चल रहे पॉलिटिकल वार के बीच सपोटरा विधायक व उपनेता प्रतिपक्ष रमेश मीणा ने जिला कलैक्ट्रेट पर अपने समर्थकेंा के साथ धरना देकर लालसोट विधायक डा.किरोड़ीलाल मीणा के खिलाफ छेड़छाड़, दुष्कर्म इत्यादि मामलेां में कार्रवाई करने की मांग की है। इसमें किरोड़ी मीणा पर लगे दुष्कर्म का मामला भी शामिल है।

इस दौरान उन्होेने आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता, कार्यकर्ता, स्थानीय लोग भी नेता प्रतिपक्ष के साथ धरने पर बैठे। इससे पूर्व उपनेता के विधानसभा क्षेत्र में किरोड़ी मीणा ने जनसुनवाई की थी।
धरनास्थल पर उपनेता प्रतिपक्ष ने कहा कि डाॅ किरोडी मीना ने इस इलाके में कई अपराध किये हैं। लेकिन किसी भी अधिकारी ने अभी तक उसके खिलाफ कोई एक्शन नही लिया। जिसके चलते किरोडी अपनी मनमानी कर रहा है जिसका कोई भी अधिकारी विरोध नही करता है ।
इसके बाद विधायक की और से जिला कलैक्टर अभिमन्यु कुमार को मुख्यमंत्री के नाम दी गई सूची में किरोड़ी मीणा के खिलाफ चल रहे मुकदमों की पूरी लिस्ट, दुष्कर्म के मामले में भी कार्रवाई की मांग, वहीं क्षेत्र में इसके प्रभाव से लगे अधिकारियों की सूची भी सौपी गई है। ये सभी मांगे 28 अक्टूबर तक पूरी नहीं की गई तो जिला कलेक्ट्रेट के सामने अनिश्चितकालीन धरने की चेतावनी दी गई है।
हालांकि दोनों नेता एक दूसरे के खिलाफ बडी रैलियां निकालकर भी प्रदर्शन कर चुके हैं।

ढि़ए खास खबर : साध्वी की चिटठी जिसने डेरा प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम को भिजवाया जेल

भाजपा नेता पर नाबालिग से दुष्कर्म कर विडियेा क्लिप बनाने का आरोप

Leave a Reply