राजस्थान: पति ने पत्नी व उसके प्रेमी को उतारा मौत के घाट

0
  • जगसीर ढिल्लों

श्रीगंगानगर/घड़साना । जिले के नई मंडी घड़साना पुलिसथाना क्षेत्र में रविवार देर रात अवैध संबधों के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी व उसके प्रेमी को मौत के घाट उतार देने का मामला सामने आया है। देर रात युवती व प्रेमी की हत्या के बाद पुलिस को इसकी सूचना देकर मौके से फरार हेा गया। जिसे बाद में पुलिस ने रांउडअप कर लिया है। पुलिस ने घटनास्थल से पत्नी व उसके प्रेमी के शव को कब्जे में लेकर घड़साना के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवाया।

#MeTooकी तर्ज पर #MenToo: अब पुरुष भी करेंगे महिलाओं के हाथों अपने यौन शोषण का ‘खुलासा’

नई मंडी घड़साना के पुलिसथानाधिकारी मोहम्मद अनवर अली ने बताया कि गुरतेज सिंह पुत्र गगी सिंह, जाति मजहबी सिख, निवासी चक 4 एमडी, तहसील अनूपगढ़ ने डब्बल मर्डर किया है। आरोपी युवक की पत्नी गगनदीप कौर (26) से उसके सगे मौसेरे भाई सर्वजीत सिंह पुत्र सेाहनसिंह, जाति मजहबी सिख, निवासी तामकोट, पदमपुर, जिला श्रीगंगानगर से अवैध संबध थे।
ये है पूरा घटनाक्रम

खुशखबरी : अब ऐप से किराये पर मिल सकेंगे ब्वॉय फ्रैंड

उन्होेने बताया कि रविवार को ही गगनदीप कौर व उसका प्रेमी सर्वजीत सिंह श्रीगंगानगर गए हुए थे। इसी बीच मृतका के पति ने षड़यंत्र रचा और दोनेा को ठिकाने लगाने के लिए पदमपुर चला गया। उसकी पत्नी व प्रेमी रोड़वेज बस से नई मंडी घड़साना के लिए आ रहे थे तभी इसी बस में वह पीछे की सीट पर मुंहा छुपा कर बैठ गया। इस दौरान दोनों को पता नही चला कि उसका पति भी इसी बस में सवार है। देर रात करीब एक बजे जब बस घड़साना पहुंची तो दोनों जने रोटरी क्लब चैक के पास बस से उतरे और सतराना गांव की और पैदल ही रवाना हो गए। इनके पीछे से गुरतेज सिंह भी बस से उतरकर रवाना हो गया। रास्ते में अनूपगढ़ रोड़ पर सर्वजीत सिंह(20) पर पत्थर से वार कर जमीन पर गिरा दिया। जिससे इसका चेहरा बुरी तरह से चेाटिल हो गया। इसी बीच अपनी पत्नी को विश्वास में लेकर वापिस अपने गांव की और रवाना हो गए और दो किलोमीटर चलने के बाद सतराना गांव के पास निमार्णाधीन वेयरहाउस के पास गुरतेज ने अपनी पत्नी का दुपटटे से गला घेांट दिया। जिससे उसकी मौत हेा गई। इसके बाद आरोपी ने पुलिस थाने में इस घटनाक्रम की जानकारी दी। जिस पर पुलिस ने आज सुबह मौका मुआयना किया।

कश्मीर के दो हकदारों को इंसानियत का संदेश देगी ‘चिकन बिरयानी-2’

पुलिसथानाधिकारी ने बताया कि इस मामले में गुरतेज सिंह (28) को राउंडअप कर लिया गया है। प्रांरभिक पूछताछ में उसने इस पूरे मामले में अवैध संबधों की जानकारी सामने आई है। मृतका के पीहर प़क्ष व उसके प्रेमी के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। पुलिस ने दोनों मृतकों का राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पेास्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया
मृतका व उसके प्रेमी के परिजनों सोहन सिंह पुत्र जरनेल सिंह, निवासी तामकोट, जिला श्रीगंगानगर व साधुसिंह,निवासी एक एलपीएम, जिला श्रीगंगानगर ने गुरतेज सिंह पर भादस की धारा 302 में मामला दर्ज कर कर जांच शुरु कर दी है।

नेताओं की रेटिंग और समीक्षा के लिए वोटरों का अनोखा टेक्नोलॉजी प्लैटफॉर्म ‘नेता ऐप’

आजाद हिंद सरकार राष्ट्र निर्माण में सक्रिय रूप से शामिल थी : प्रधानमंत्री

अमृतसर रेल हादसा : 3 दिन का राजकीय शोक, मुख्यमंत्री ने रेल हादसे की मैजिस्ट्रेट जांच के दिए आदेश

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply