श्रीगंगानगर: बार्डर पर पांच पाक नागरिक गिरफतार

0

श्रीगंगानगर। भारत – पाकिस्तान अर्तराष्ट्रीय सीमा से सटे अनूपगढ़ कस्बे के रेलवे स्टेशन से पांच पाकिस्तानी नागरिकों को शनिवार देर रात राउंउअप किया गया है। पकड़े गए पाक नागरिकों में तीन महिलाएं और 2 पुरुष शामिल हैं। हालांकि इन पाकिस्तानी नागरिकों के पास पासपोर्ट तथा वीजा मिला है। इन नागरिकों से पुलिस व बीएसएफ के अधिकारी संयुक्तरुप से पूछताछ कर रहें है।

बड़ी खबर: इस तारीख से काम करना बंद कर देगा SBI का ATM कार्ड
इन सभी के सीमावर्ती गांव 5 एमएलडी में रिश्तेदार रहते बताए गए हैं। ये लोग उनके पास ही ठहरे थे। शनिवार रात को टेंपो में सवार होकर सभी अनूपगढ़ तहसील मुख्यालय पहुंचे। स्टेशन के बाहर ये सभी दुकान पर चाय पी रहे थे, तभी बीएसएफ की गाड़ी पहुंची और सभी से नाम पता पूछकर हिरासत में ले लिया।
लेकिन ये लोग वीजा में तय रुट से अलग ही रुट पर पहुंच गए। सरहदी कस्बे में इस तरह से इनकी मौजूदगी संदिग्ध लगते हुए इनसे पूछताछ की जा रही है।

केंद्र सरकार किसानेां की बात करती है और वो रोज आत्महत्या कर रहें है: राहुल गांधी
अनूपगढ़ डीएसपी सोहनराम विश्नोई ने बताया कि इन पांच नागरिकों में तीन महिलाएं और दो पुरुष हैं। इन्हें बीएसएफ ने रेलवे स्टेशन से राउंडअप किया। इन सभी के पास पाकिस्तानी पासपोर्ट और वीजा है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि ये सभी लोग हरिद्वार घूमने आए थे। लेकिन हरिद्वार से यह नागरिक अनूपगढ़ कैसे पहुंचे यह जांच का विषय है।

खुशखबरी: ड्राइविंग लाइसेंस सहित अन्य कागज डिजिटल रूप में भी होंगे वैध

पंडित नहीं थे नेहरू, खाते थे गाय और सुअर का मांस: भाजपा विधायक

बड़ी खबर : केन्द्रीय मंत्री राजेन गोहेन पर दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्ज

अब एक्टिंग के जलवे बिखेरेंगी राधे मां, नया अवतार देखकर उड़ेंगे होश

अब ट्रेन का सफर हुआ आसान, मोबाइल से बुक होंगे जनरल टिकट

शर्मनाक: वाणिज्य कर विभाग की महिला डिप्टी कमिश्नर से दुष्कर्म

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply