सर्वे के आधार पर दी जाएगी दावेदारों को टिकट: वसुन्धरा राजे

0

श्रीगंगानगर। मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने की राजस्थान गौरव यात्रा के दौरान आयेाजित आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियेां को टिकट पार्टी के सर्वे के आधार पर मिलेगी। मुख्यमंत्री ने श्रीगंगानगर के पास लालगढ़ कस्बे में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की टिकट उसी नेता को मिलेगी जिसका जनता में आधार होगा, जिसका पलड़ा भारी होगा और इसका आकंलन सर्वे के आधार पर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिसको भी टिकट मिलेगी सभी को उसका साथ देना होगा।

सोशल मीडिया का इस्तेमाल गंदगी फैलाने के लिये नहीं करने का संकल्प लें: प्रधानमंत्री

मुख्मयंत्री ने कहा कि हमारे किसान भाई अपनी मेहनत से प्रदेश का नाम पूरे देश में रोशन कर रहे हैं। उनकी खुशहाली हमारी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने खेत से लेकर मंडी तक किसानों को राहत देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने नहरी तंत्र को सुदृढ़ कर टेल क्षेत्र तक के खेत तक पानी पहुंचाने का प्रयास किया। सरकार के प्रयासों से आईजीएनपी तथा गंगनहर क्षेत्र में 2 लाख 30 हजार हैक्टेयर से अधिक भूमि पर सिंचाई की सुविधा बढ़ी है। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा के दौरान किसानों की खुशहाली के लिए किया काम

रक्षा मंत्रालय से मिली जानकारी अनुसार एयरोस्पेस उद्योग के वैश्विक नेताओं एवं बड़े निवेशकों के अतिरिक्त प्रदर्शनी में दुनिया भर के बड़े थिंक-टैंक भी भागीदारी करेंगे। इससे सूचना, नये नये विचारों एवं उड्डयन उद्योग में हो रहे नवीन घटनाक्रमों के आदान-प्रदान का विशिष्ट अवसर उपलब्ध होगा। घरेलू उड्डयन उद्योग को प्रोत्साहन देने के अलावा इससे मेक-इन-इण्डिया को भी बढ़ावा मिलेगा । रक्षा उत्पादन विभाग एयरो शो को सफल एवं परिणाम उन्मुख बनाने के प्रति समर्पित है।

खुशखबरी : अब ऐप से किराये पर मिल सकेंगे ब्वॉय फ्रैंड

उन्होंने कहा कि मौजूदा राज्य सरकार ने नहरी तंत्र को सुदृढ़ कर टेल क्षेत्र तक के खेत तक पानी पहुंचाने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने किसानों के लिए बिजली की दरें नहीं बढ़ाई और बिजली मद 33 हजार करोड़ रूपये की सब्सिडी दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि स्थानीय खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए लालगढ़ जाटान में जल्द ही हैंडबॉल एकेडमी खोली जाएगी।
चुनाव प्रबंधन समिति घोषित
बीजेपी ने राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए चुनाव प्रबंधन समिति गठित कर दी है। पार्टी प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी को 16 सदस्यों की इस समिति का अध्यक्ष बनाया गया है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा गठित इस समिति में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी सदस्य के रूप में हैं। समिति में दो केंद्रीय मंत्रियों गजेंद्र सिंह शेखावत व अर्जुन राम मेघवाल को संयोजक व सह संयोजक के रूप में जगह दी गई है।

एयरो इण्डिया-2019 बैंगलुरु में 20 फरवरी से

सुरक्षा ऐप और मिर्च स्प्रे से बढ़ते यौन शोषण पर रोक लगाने की पहल

खास खबर : अब ATM से रुपये निकालने का समय भी हुआ तय

खुशखबरी: ड्राइविंग लाइसेंस सहित अन्य कागज डिजिटल रूप में भी होंगे वैध

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply