देश में आंतकवाद, नक्सलवाद को बढ़ावा देने वाली पार्टी कांग्रेस: योगीआदित्यनाथ

0

चुरु/बीकानेर । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश में आंतकवाद, नक्सलवाद को बढ़ावा देने वाली पार्टी कांग्रेस है। जब भी देश पर चक्रवात, भूंकप या कोई संकट आता है, तो वंहा पर भाजपा के लेाग ही नजर आते है लेकिन कांग्रेस के लोग वहंा पर नजर नही आते। इससे पता चलता है कि कांग्रेस में सेवा का संस्कार ही नही है। इनके पास तो केवल देश में लूट, भ्रष्टाचार का संस्कार है। यह कांग्रेस पार्टी तो आंतकवाद, नक्सलवाद को बढ़ावा देने वाली पार्टी है। योगी सोमवार को चुरु जिले के रतनगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अभिनेष महर्षि के समर्थन में राजकीय नेहरु स्टेडियम में आयोजित आमजन सभा को संबोधित कर रहे थे।

कांग्रेस विधायक का विडियो वायरल, 20 हजार वेाटों से नही जिताया तो कुते छुड़वा दूंगा
हम सभी को हमेशा किसी निश्चिित उद्वेश्य के लिए काम करना चाहिए, इसलिए भाजपा राष्ट्रधर्म के लिए काम कर रही है।
लोकतंत्र हमारे विकास और सुशासन, आने वाले भविष्य के विकास और भावी पीढ़ी का तंत्र बनना चाहिए।
येागी ने मध्यप्रदेश व झारखंड में भाजपा सरकारेां का जिक्र करते हुए कहा कि जब इन राज्यों में भाजपा की सरकार बनी तो वंहा की स्थिति बेहद खराब थी। लेकिन चार बार की भाजपा सरकार ने इन प्रदेशों की स्थिति को बदलकर रख दिया है।
अयोध्या में वीएचपी और शिवसेना का शक्ति प्रदर्शन, धर्म संसद को लेकर किए सभी तरह के इंतजाम

येागी ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के कार्यों की सराहना करते हु प्रदेश में पर्यटन बढ़ाने का कार्य भाजपा सरकार ने किया है। योगी ने दावा करते हुए कहा कि राजस्थान में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनेगी।
उन्होने भाजपा कार्यकर्ताअेां से कहा कि वे बजरंग बली की भूमिका के रुप में अपने आपको तैयार करें। अपने आपको बजरंगी संकल्प के रुप में तैयार रखें।
सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ने कैसा राजस्थान दिया था, हमें वो दिन भी याद है। राजस्थान में उस वक्त न सड़क थी, न बिजली-पानी और युवा यहां से पलायन कर रहे थे। भाजपा सरकार के पांच साल में साढ़े तीन लाख युवाअेंा को रोजगार, स्वस्थ भारत मिशन के तहत हर परिवार को शौचालय, निःशुल्क गैस कनेक्शन बिजली, पानी की सुविधाअेंा को सरकार ने आमजनता को उपलब्ध करवाया।
मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि और युवाओं को रोजगार देने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कहते थे कि देश के सभी संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है, मैं पूछता हूं अगर ऐसा है तो हिंदू कहां जाएंगे।

नेताओं की रेटिंग और समीक्षा के लिए वोटरों का अनोखा टेक्नोलॉजी प्लैटफॉर्म ‘नेता ऐप’

कांग्रेस जातिवादी और साम्प्रदायिक पार्टी: प्रकाश जावड़ेकर

नेताओं की रेटिंग और समीक्षा के लिए वोटरों का अनोखा टेक्नोलॉजी प्लैटफॉर्म ‘नेता ऐप’

राजस्थान :जाति और मजहब की राजनीति करती है कांग्रेस: सुधांशु त्रिवेदी

#MeTooकी तर्ज पर #MenToo: अब पुरुष भी करेंगे महिलाओं के हाथों अपने यौन शोषण का ‘खुलासा’

OnePlus Smartphone जानिए क्या खास है वनप्लस 6 टी में

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।