दिल्ली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओ से मिलकर सुनीता गौड़ ने पूर्वी विधानसभा क्षेत्र से पेश की दावेदारी

0
rajasthan election, ashok gehlot, sunita gour

नई दिल्ली/बीकानेर। राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के लिए प्रदेश के अधिकतर टिकट के दावेदार और विधायक सासंदों ने दिल्ली में डेरा डाल रखा है और वे अपनी दावेदारी को पार्टी नेताअेां के समक्ष रख रहे है। Politics News : Rajasthan assembly election 2018 : Congress leader sunita gटिकट के दावेदार इसमें कोई कसर नही छोड़ना चाह रहे वे सभी दाव खेल रहे है जिनसे उन्हे टिकट मिलने में आसानी हो। इसी बीच बीकानेर से शहर जिला महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष सुनीता गौड़ ने भी दिल्ली में नेताअेंा से मिलकर अपनी दावेदारी पेश की है।

नेताओं की रेटिंग और समीक्षा के लिए वोटरों का अनोखा टेक्नोलॉजी प्लैटफॉर्म ‘नेता ऐप’
congressशहर जिला महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष सुनीता गौड़ ने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी 24 अकबर रोड नई दिल्ली में संगठन के महासचिव अशोक गहलोत, मोतीलाल बोरा और अखिल भारतीय महिला कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रिय अध्यक्ष सुष्मिता देव, स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य, गिरिजा व्यास, अम्बिका सोनी, शाकिर राजस्थान सहप्रभारी काजी निज्जामुदिन, से मुलाकात कर गत वर्षो में किये गए कार्यो की रिपोर्ट के साथ बीकानेर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र से दावेदारी प्रस्तुत की। दावेदारी प्रस्तुत करने पर सभी नेताअेां ने टिकट का आश्वासन भी दिया।Politics News : Rajasthan assembly election 2018 : Congress leader sunita g
पूर्वी विधानसभा क्षेत्र में महिला के सामने महिला उम्मीदवार उतारने का पक्ष रखते हुए कहा की गत 10 वर्षो से भाजपा से विधायक सिद्धि कुमारी के द्वारा पूर्वी विधानसभा क्षेत्र में जनता के बीच नदारद रही है और पूर्वी विधानसभा क्षेत्र विकास कार्यो से पिछड़ा हुआ है। ऐसी स्थिति में कांग्रेस पार्टी द्वारा महिला उम्मीदवार को टिकट दी जाती है तो जीत सुनिश्चित होने का भी दावा किया है।

बीकानेर : राष्ट्र की एकता के लिए ’रन फोर यूनिटी’ में दौड़ा शहर

OnePlus Smartphone जानिए क्या खास है वनप्लस 6 टी में

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply