सपना चैाधरी की झलक पाने के लिए बेकाबू हुई भीड़, एक की मौत

0
sapna dancer photo , Sapna choudhary, dancer sapna,

sapna choudhary, dancer sapna, sapna ka dance,पटना। हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बाॅस की प्रतिभागी सपना चैाधरी के दीवानों की दीवानगी किसी से छुपी नही है, जंहा भी उनका कार्यक्रम हेाता है वंहा स्टेज पर हंगामा तो अक्सर हेाता है। कुछ ऐसा ही सपना के साथ बिहार के बेगुसराय जिले में घटित हुआ है यंहा तो छठ पर आयोजित कार्यक्रम में भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज का भी सहारा लेना पड़ा। इसमें हालांकि एक जने की मौत भी हेा गई।

सपना चौधरी का छोटे पर्दे पर बड़ा धमाल …..तेरी आंख्या का यो काजल

ये है घटनाक्रम
sapna choudhary, dancer sapna, sapna ka dance, बिहार के बेगुसराय जिले के बछवारा पुलिसथाना क्षेत्र के भरौल में छठ महोत्सव के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय लोगों के द्वारा आयेाजित किया गया था। मशहूर डांसर सपना चैाधरी को परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया। सपना को देखने के लिए लाखों की संख्या में लोग कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे। सपना चैाधरी ने रात करीब 12 बजकर 45 मिनट पर से जैसे ही डांस शुरू किया तभी भीड़ अनियंत्रित हो गई। सैकड़ों दर्शक कार्यक्रम स्थल पर बने पंडाल के ऊपर चढ़कर डांस देख रहे थे। तभी करीब 300 मीटर लंबा और 150 मीटर चैड़ा पंडाल अचानक धराशाई हो गया। पंडाल के नीचे बैठे लोग इधर-उधर भागने लगे। इस भगदड़ में भगवानपुर थाना क्षेत्र के बदिया गेहूंनी निवासी अशोक पासवान  के बेटे सज्जन कुमार (20) की मौत हो गई। लेकिन हालत काबू में नहीं होता देखकर आयोजकों ने कार्यक्रम बंद कर दिए। ये बेकाबू भीड़ बैरिकेटिंग को तोड़कर मंच पर जाने की कोशिश करने लगी इस कारण वहां भगदड़ का माहौल बन गया। इस पर पुलिस ने वंहा लाठीचार्ज कर दिया।

पर्यटन : इन देशों 14 देशों में जमकर चलेगा भारतीय रुपया, बनाये घूमने का प्लान

#MeTooकी तर्ज पर #MenToo: अब पुरुष भी करेंगे महिलाओं के हाथों अपने यौन शोषण का ‘खुलासा’

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply