उरी द सर्जिकल स्ट्राइक: देश के वीर बहादुर नौजवानेां के पराक्रम को दर्शाने वाली अच्छी फिल्म: केंद्रीय मंत्री मेघवाल

0

बीकानेर। केंद्रीय मंत्री व सासंद अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि ‘ उरी द सर्जिकल स्ट्राइक ’भारतीय सेना के इतिहास में वह घटना है जो भारतीय सेना का मनोबल बढ़ाती है और भारत का मान और सम्मान बढ़ाती है। केंद्रीय मंत्री ने पूर्व सैनिकों व एनएसएस के कैडेटस के साथ बुधवार को सूरज टाकीज में उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म देखने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

CM गहलोत ने आखिर PM मोदी को लिखा पत्र, किसानेां का कर्ज माफ करने का किया आग्रहURI The Surgical Strike, Arjun ram meghwal,
मेघवाल ने कहा कि उरी द सर्जिकल स्ट्राइक पर देश के हर देशवासी को गर्व है। यह फिल्म देश के वीर बहादुर नौजवानेां के पराक्रम को दर्शाने वाली बहुत अच्छी फिल्म है। जिस तरह से भारतीय सेना ने पाकिस्तान की जमीन पर जाकर इस घटना को अंजाम दिया यह घटना इतिहास में अमर रहेगी और याद की जायेगी। सर्जिकल स्ट्राइक करने वाला भारत तीसरा राष्ट्र बन गया है। इसके बाद सेना के जाबांज जवानेां व अधिकारियों का मनोबल बढ़ा है और सेना की ताकत से दुनिंया को भी अहसास करा दिया है कि भारतीय सेना किसी से कम नही है।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भारतीय सेना को तकनीक व आधुनिकीकरण के क्षेत्र में बेहतर कार्य हो रहा है। URI The Surgical Strike, Arjun ram meghwal,पिछले 41 वर्षो से लंबित एक रैंक एक पेंशन जैसे जटिल प्रकरण का समाधान नरेंद्र मोदी सरकार ने किया है एवम इसके लिए 20 हज़ार करोड़ का प्रावधान किया है, जबकि पूर्व सरकार ने इसे लटकाए रखा और मात्र 500 करोड़ का प्रावधान छोड़ा था। उन्होंने कहा कि देश को अपनी सेना पर गर्व है, तथा इसके आधुनिकीकरण के प्रयास चलते रहेंगे।

फिल्म उरी हमले के जवाब में भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है और इस हमले में 17 सैनक मारे गए थे। यह फिल्म भारत में 11 जनवरी को रिलीज हुई थी।film uri, arjun ram meghwal

भाजपा का मिशन 2019: केंद्रीय मंत्रियों को मिली अह्म जिम्मेदारी
केंद्रीय मंत्री ने देश की रक्षा करने वाले पूर्व सैनिकों व उनके परिजनों, एनसीसी कैडेटस तथा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताअेां के साथ इस फिल्म को देखा।

राजस्थान पुलिस ट्रेनिंग सेंटर, जोधपुर देश भर में प्रथम

सावधान : अब आपके कंप्यूटर पर रहेगी सरकार की नजर

बीकानेर : गौतम के प्रयासों से पांच साल में पहली बार एक लाख के पार पहुंचे नरेगा श्रमिक

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply