Spicejet कानपुर, वाराणसी से 4 नई सीधी फ्लाइट शुरू करेगी, इन शहरों के लिए सीधी उड़ान

0

लखनऊ/वाराणसी। उत्तरप्रदेश आने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है। Spicejet ने यंहा से 4 नई फ्लाइट शुरू की है। ये फ्लाइट कानपुर और वाराणसी से शुरू होंगे। नई फ्लाइट का एलान करते हुए पहला टिकट उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दिया गया। इससे उत्तर प्रदेश की एयर कनेक्टिविटी बढ़ेगी।

PM नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से की अपील- 15 सितंबर से शुरू हो रहे स्वच्छता ही सेवा आंदोलन से जुड़ें
स्पाइस जेट से मिली जानकारी अनुासार एक फ्लाइट मुंबई-कानपुर-मुंबई के लिए शुरू की गई है। वहीं दूसरी फ्लाइट कोलकाता-कानपुर-कोलकाता के लिए शुरू की गई है। इसके अलावा वाराणी से कोलकाता और बंगलूरू के लिए भी फ्लाइट भी शुरू की गई।
स्पाइस जेट ने इन नई फ्लाइट के लिए टिकट की बुकिंग भी शुरू कर दी है। बंगलूरू-वाराणसी-बंगलूरू की फ्लाइट का शुरुआती किराया 3,899 रुपए होगा। मुंबई से कानपुर रूट का किराया 4,199 रुपए होगा। वहीं कानपुर से मुंबई का किराया 4,099 रुपए होगा। कोलकाता से वारणासी का किराया 3,899 रुपए और वाराणसी से कोलकाता का किराया 3,589 रुपए होगा। कोलकाता से कानपुर यात्री 3900 रुपए में जा सकेंगे।

पीएम मोदी का चुनावी तोहफा, आशा और आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं का बढ़ा मानदेय

वहीं कानपुर से कोलकाता जाने के लिए यात्रियों को 3,299 रुपए किराया देना होगा। कोलकाता-वाराणसी-कोलकाता रूट के लिए कंपनी Bombardier Q 400विमान का उपयोग करेगी। कोलकाता वाराणसी की फ्लाइट 4 अक्टूबर से और मुंबई से कानपुर की फ्लाइट 8 अक्टूबर से चलेगी। कोलकाता से कानपुर की पहली फ्लाइट 1 नवंबर 2018 को शुरू होगी। वहीं बंगलूरू से वाराणसी की फ्लाइट 7 नवंबर 2018 से शुरू होगी। फ्लाइट का पूरा शेड्यूल यहां देखें। इन फ्लाइट की बुकिंग स्पाइस जेट की वेबसाइट और मोबाइल एप्प पर शुरू हो गई है।

SBI ने बदला कैश डिपॉजिट का नियम, अब दूसरे के खाते में नहीं जमा कर पाएंगे कैश

राष्ट्रीय कार्यकारणी बैठक : अब 2019 के चुनाव में अजेय भारत, अटल भाजपा : मोदी

खास खबर : अब ATM से रुपये निकालने का समय भी हुआ तय

खुशखबरी: ड्राइविंग लाइसेंस सहित अन्य कागज डिजिटल रूप में भी होंगे वैध

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply