शारदा चिटफंड घेाटाला: पुलिस कमीश्नर के खिलाफ पुख्ता सबूत: सीबीआई, अधिकारियों को लिया हिरासत में, ममता बनर्जी बैठी धरने पर

0
: sharda chit fund case : Kolkata Police stop cbi team on commissioner Rajeev kumar house detained

कोलकाता। शारदा चिटफंड मामले में जांच को लेकर सीबीआई की टीम पुलिस कमीश्नर राजीव कुमार के घर पर रविवार को आई थी, लेकिन टीम को उनके घर के बाहर ही रेाक दिया गया और पंाच अधिकारियेां को हिरासत में ले लिया गया और बाद में छोड़ दिया गया। इस मामले में देर रात मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने समर्थकेंा व मंत्रियेां के साथ धरने पर बैठ गई। इस दौरान उन्होने कहा कि यह मोदी सरकार की साजिश है। दिल्ली के मुख्मयंत्री अरविंद केजरीवाल, आरजेडी, सहित अनेक नेताअेां ने ममता बनर्जी को अपना समर्थन दिया है। वंही दूसरी तरफ सीबीआई मुख्यालय के बाहर सीआरपीएफ को तैनात कर दिया गया है।

विश्व कैंसर दिवस : भारत में तंबाकू उत्पादों की सरोगेसी से मासूमों की जान खतरे में —- !
ये है मामला
शारदा चिटफंड घोटालेे में पुलिस कमीश्नर राजीव कुमार के घर पर सीबीआई की टीम पहुंची तो उनसे पुलिस ने वांरट मांगा। इसके बाद अधिकारियेां को गिरफतार कर लिया गया। बाद में उन्हे छोड़ दिया गया।
सीबीआई के अंतरिम प्रमुख नागेश्वर राव ने कहा कि पुलिस कमीश्नर के खिलाफ सबत है, उन्होने सबूत को नष्ट करने और न्याया में बाधा डाली है।
इस मामले में तृणमूल कांग्रेस के सासंद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि पुलिस कमीश्नर के घर सीबीआई अधिकारी टीम के साथ पहुंचे। उनके पास सर्च वांरट भी नही था।: sharda chit fund case : Kolkata Police stop cbi team on commissioner Rajeev kumar house detained
इस मामले में भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सीबीआई अधिकारियेां के साथ मारपीट करना शर्मनाक घटना है। शर्मनाक, अराजकता और लोकतंत्र की हत्या है।

बिहार में बड़ा रेल हादसा: सीमांचल एक्सप्रेस पटरी से उतरी, हादसे में 7 की मौत

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply