डांसर सपना चैाधरी के कार्यक्रम में हंगामा, पथराव और लाठीचार्ज

कानपुर। हरियाणा की मशहूर डांसर और टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के 11वें सीजन की कंटेस्टेंट रह चुकीं सपना चैधरी के बृजेंद्र स्वरूप पार्क में एक शो में एक झलक पाने को आए लोगों ने जमकर हंगामा किया। जिससे मौके पर शंाति व्यवस्था बुरी तरह से चरमरा गई। इस पर पुलिस ने आयोजकों के खिलाफ तीन एफआईआर दर्ज की है। मौके पर पुलिस को शो देखने उमड़ी भीड़ के बेकाबू होने पर बाउंसरों को लाठियां भी भांजनी पड़ी। आयोजन स्थल पर हुए इस बवाल के बाद कार्यक्रम को बीच में ही रोक दिया गया।

पुलिसथानाधिकारी मनोज गुप्ता ने बताया कि डांसर सपना चैधरी के कार्यक्रम पेश करने के दौरान ही कुछ उत्साही फैन स्टेज पर चढ़ गये। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पडी। सपना को कार्यक्रम बीच में ही रोकना पडा। गुप्ता ने बताया कि कार्यक्रम स्थल में प्रवेश नहीं पाने वाले कुछ प्रशंसकों ने अवरोधक तोड़ दिये और प्लास्टिक कुर्सियां एवं बोतलें फेंकना शुरू कर दिया। इससे कई लोग घायल हो गये।

आखिर आपका आधार कार्ड कहां-कहां हुआ इस्तेमाल, ऐसे जाने

अपर नगर मजिस्ट्रेट हरीश चंद्र यादव ने कर्नलगंज थाने में डाक्टर आनंद झा सहित आयोजकों के खिलाफ नियम उल्लंघन कर सपना का शो कराने के लिए एफआईआर दर्ज करायी।

सीएम का फोटेा बना चर्चा का विषय

डांसर सपना के लाइव शो के टिकट और प्रवेश पास पर कथित रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फोटो लगाये जाने का मुद्दा भाजपा के नगर अध्यक्ष रूदक्षिणरू सुरेन्द्र मैथानी ने उठाया। उन्होंने भी एफआईआर करायी है।

भारतीय रेलवे में लंबे समय से अनुपस्थित कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई

ओमान में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए बोले पीएम मोदी, भारत विकास के पथ पर अग्रसर

राजस्थान बजट 2018: दिसंबर 2018 से पहले होगी 1 लाख 8 हजार पदों पर भर्ती

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज।

Loading...
Breaking News
राजस्थान :बुनकरों की आय बढ़े, गांव सशक्त और समृद्ध बनें-श्री मेघवाल श्रीगंगानगर: सीमावर्ती क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल ने पकड़ा डोडा पोस्त तस्कर राजस्थान : बेहतर सर्विस डिलीवरी से सरकार की योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुंचाएं- मुख्यमंत्री ‘उड़ान’ योजना: पहली सस्ती फ्लाइट मु्ंद्रा-अहमदाबाद के बीच शुरू पंजाब की युवती से चलती ट्रेन में गैंगरेप राजस्थान : प्रदेश का चमकता हुआ सूरज बनकर उभरेगा बाड़मेर - मुख्यमंत्री राजस्थान : केंद्रीय राज्यमंत्री के प्रयास लाए रंग: बीकानेर में बनेगा 100 बैड का ईएसआईसी अस्पताल राजस्थान :बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ: डाक विभाग ने पश्चिमी क्षेत्र के 202 गाँवों को बनाया शत-प्रतिशत सुकन्या समृद्धि ग्राम राजस्थान :अकादमी द्वारा 48 पांडुलिपियों पर 5.74 लाख रु. तथा 22 पुस्तकों पर 2 लाख 20 हजार रु. का सहयोग स्वीकृत आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की सभा - महिलाएं हर चुनौती का सामना करने में सक्षम - मुख्यमंत्री