रेवाड़ी: दुष्कर्म के आरोपियेां की जारी हुई तस्वीरें, मुख्य आरोपी सेना का जवान

0

चंडीगढ़। हरियाणा के रेवाड़ी में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित सीबीएसई टॉपर के साथ गैंगरेप में मुख्य आरोपियों में सेना का एक जवान भी शामिल है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के चित्र जारी कर इनके बारे में किसी तरह की सूचना देने वाले को एक लाख का इनाम देने की घोषणा की है।

सहारा इण्डिया कंपनी ने किया करोड़ों का गबन, कोर्ट में मामला, फिर भी कम्पनी जमाकर्ताओं के रिकाॅर्ड को खुर्द बुर्द करने में जुटी
डीजीपी बीएस संधू ने बतया कि इस मामले में मुख्य आरोपी सेना का ही जवान है। तीनों ओरोपियेां में पंकज, मनीष और नीशू के शामिल है। जिसे पकड़ने के लिए सेना की मदद ली जायेगी। वंही सेना की और से भी इस मामले में पूरी मदद करने की बात कही गई है।
पुलिस अधीक्षक नाजनीन भसीन ने बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता दोषियों को पकड़ने की है। पुलिस शीघ्र ही आरोपियेां को पकड़ लेगी।
खुशखबरी: फ्लाइट लेट हुई तो मिलेगा 1000 रुपये का क्लेम

घटना के बारे में बताया जाता है कि बस अड्डे पर पंकज और मनीष नाम के दो युवकों ने बच्ची को कार में लिफ्ट देने के बहाने बैठाया। फिर तीन लोगों ने उसके साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया।
वहीं मुख्यमंत्री ने इस मामले में गंभीरता जताते हुए पुलिस को कार्रवाई की हिदायत दी है।

SBI ने बदला कैश डिपॉजिट का नियम, अब दूसरे के खाते में नहीं जमा कर पाएंगे कैश

अब कैश जमा करने के लिए SBI ने फिर बदला नियम

खास खबर : टीबी से महिलाओं और पुरुषों में बांझपन का खतरा

हाइफा आजादी का दिन :अपने पूर्वजेां के कर्मों और विरासत को सरंक्षित करने में युवा अह्म भूमिका निभाएं: सेना कमांडर

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply