स्पाइसजेट ने शुरू की दिल्ली-किशनगढ़ विमान सेवा

0

नई दिल्ली। विमान सेवा कंपनी स्पाइसजेट ने नई दिल्ली और अजमेर जिला स्थित किशनगढ़ के बीच विमान सेवा शुरू की है। यह सेवा पिछले कुछ समय से बंद थी, जिसे अब दुबारा शुरु कर दिया गया है। इस मार्ग पर दिल्ली से किशनगढ़ पहुँचने वाली पहली उड़ान को वहाँ हवाई अड्डे पर पानी के बौछारों पारंपरिक सलामी दी गयी।

मोबाइल यूजर के लिए बड़ी खबर: Flipkart-Amazon फेस्टीवल सीजन सेल में मिलेगा इंश्योरेंस कवर
स्पाइसजेट की और से जारी बयान में बताया गया कि इससे अजमेर और पुष्कर हवाई मार्ग के जरिये देश के अन्य शहरों से जुड़ जायेगा। यह सेवा छोटे तथा मझौले शहरों को हवाई नेटवर्क में शामिल करने की सरकार की क्षेत्रीय संपर्क योजना ‘उड़ान’ के तहत शुरू की गयी है। यह ‘उड़ान’ में आवंटित मार्ग पर देश में उसकी आठवीं और राजस्थान में दूसरी सेवा है।
स्पाइसजेट के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने बताया तीर्थाटन के लिए अजमेर और पुष्कर जाने वाले यात्रियों के साथ ही मार्बल सिटी किशनगढ़ के कारोबारियों और व्यापारियों के लिए यह बेहतर संपर्क साधन उपलब्ध करायेगा। इस मार्ग पर कंपनी बॉम्बार्डियर क्यू-400 विमानों का परिचालन कर रही है।

खुशखबरी: फ्लाइट लेट हुई तो मिलेगा 1000 रुपये का क्लेम

खुशखबरी : अब ऐप से किराये पर मिल सकेंगे ब्वॉय फ्रैंड

मेाबाइल यूजर के लिए खुशखबरी: नंबर पोर्ट कराना होगा आसान, 48 घंटे में बदल सकेंगे ऑपरेटर

फ्लिपकार्ट की Big Billions Days सेल, मिलेगी बंपर ऑफर उपहारों की सौगात

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply