महेंद्र सिंह धोनी और गौतम गंभीर भाजपा के टिकट पर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव 2018

0

नई दिल्ली। क्रिकेट जगत व रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी और क्रिकेटर गौतम गंभीर राजनीति में अगली पारी की शुरुआत लोकसभा चुनाव 2018 में कर सकते है। दोनो बड़े दलों में इनके चुनाव लड़ने को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हेा गई है। इस बार दोनों ही महान बल्लेबाज भारतीय जनता पार्टी के साथ किस्मत आजमा रहें है। इन दोनों के चुनाव लड़ने की प्रक्रियाअेां को भी अंतिम रुप दिया जा रहा है। इसके साथ ही इन दोनों को बीजेपी की टिकट के साथ अपने-अपने राज्यों में चुनाव की कमान संभाल सकतें है। इनके चुनाव लड़ने के साथ ही कुछ नेताअेंा को उनके वर्तमान सीट से हटाकर दूसरी जगह चुनाव लड़ाया जा सकता है।

#MeTooकी तर्ज पर #MenToo: अब पुरुष भी करेंगे महिलाओं के हाथों अपने यौन शोषण का ‘खुलासा’

इस तरह से रह सकतें है समीकरण
नई दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी की सांसद मीनाक्षी लेखी को हटाकर क्रिकेटर गौतम गंभीर को चुनाव लड़ाने की कोशिश है। वहीं महेंद्र सिंह धोनी कहा से चुनाव लड़ेंगे इस पर अभी कुछ स्पष्ट नही हो पाया है। वहीं धोनी के रांची या धनबाद से चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे है।
गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और अभिनेता मनोज तिवारी क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी से मिले थे और उन्हे पार्टी के द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर किये गए काम को उन्हे बताया और इसकी एक बुकलेट भी दी।

नेताओं की रेटिंग और समीक्षा के लिए वोटरों का अनोखा टेक्नोलॉजी प्लैटफॉर्म ‘नेता ऐप’

आजाद हिंद सरकार राष्ट्र निर्माण में सक्रिय रूप से शामिल थी : प्रधानमंत्री

खुशखबरी : अब ऐप से किराये पर मिल सकेंगे ब्वॉय फ्रैंड

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply