आईपीएल दर्शको के लिए मीडिया कनेक्ट  विवो #ऑनदगो सह-क्यूरेट

0

विवो इंडियन प्रीमियर लीग 2018 के हिस्से के रूप में, हॉटस्टार और मीडिया कनेक्ट कोलेबरेट कर रहे हैं, और उनके इस को-क्यूरेटड शो का नाम, विवो #ऑनदगो हैं।

जेट एयरवेज की सस्ती ‘उड़ान सेवा’: यूपी, बिहार, एमपी, महाराष्ट्र को मिलेगी सस्ती उड़ान सेवा

नए शो की होस्ट, रिधि डोगरा बताती हैं की मीडिया कनेक्ट के साथ काम करना बहुत ही शानदार रहा. “मैं पहली बार क्रिकेट के पागलपन और मस्ती के बीचो-बीच थी, जिसे हमारा देश काफी पसंद करता हैं. और मुझे यह कहना पड़ेगा की गेम की स्पिरिट सभी में थी. मीडिया कनेक्ट और पूरी टीम के साथ काम करने में मुझे बहुत मजा आया. मैं फिल्मो के, स्टार्स और इंडियन वेडिंगस के कई शो होस्ट किये हैं. पर यह शो क्रिकेट के बारे में हैं, और मैं आपको बता सकती हूँ, इसका पागलपन सर चढ़ कर बोलता हैं, लोग इस खेल को लेकर दीवाने हैं”।

मीडिया कनेक्ट की टीम वैसे भी काफी यंग हैं, लेकिन बहुत ही सॉलिड टीम हैं, जो पुरे पैशन और डेडीकेशन के साथ काम करती हैं. मुझे इनके साथ करने का मौका मिला, बहुत अच्छा लगा” ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्खा’ की अभिनेत्री अहाना कुमरा, जिन्होंने शो के पांच एपिसोड होस्ट किये हैं, बताती है की उन्हें अलग-अलग शहरों में ट्रेवल करना बहोत पसंद है और फेंस के साथ बातचीत को लेकर वह काफी एक्साइटड थी. “ऑन द गो, मेरे लिए काफी एक्साइटड रहा हैं. जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से आये लोगों के साथ काम करना, उनसे मिलना, और उनकी फेवरेट टीम से जुडी कहानियां सुनना, और नई जगहों को खोजना, वहां का खाना, रहना-सहना, तौर-तरीके, और कल्चर को समझना, मेरे लिए अब तक का सबसे अच्छा एक्सपीरियंस रहा हैं, मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला. सबसे शानदार चीज थी, सौरव गांगुली का इंटरव्यू करना, उन्होंने मुझे एक डाक-नाम भी दिया हैं, ओहोना”।

मोदी सरकार के सुशासन एवं स्वाभिमान के 4 चार वर्ष

मीडिया कनेक्ट, इस प्रोजेक्ट के एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर बने हैं, ताकि यह सुनिश्चित कर सके की सारा काम आसानी से हो सके. मीडिया कनेक्ट, मुख्यत एक टैलेंट पोर्टल हैं, जिसमे १७०००० यूज़र्स हैं. और इस शो के लिए काम करने वाले टैलेंट और क्रू को हायर करने और मैनेज करने की ज़िम्मेदारी भी मीडिया कनेक्ट ने बखूबी निभाई है। चंडीगढ़, दिल्ली, जयपुर, कोलकाता, बैंगलोर, चेन्नई, हैदराबाद और मुंबई, जैसे होम-सिटीज को इस एक शो ने विजिट किया था।

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें याहमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें।हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply