अब पर्यटक बसों पर ‘ पोर्न स्टार्स ‘ सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

0

तिरुवनंतपुरम। केरल में इन दिनों एक टूरिस्ट बस इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी सुर्खिया बटोर रही है। इस पोर्न स्टार की तस्वीरों पर सोशल मीडिया में दुनियांभर से कमेंट और लाइक्स मिल रहे है। इस पर्यटक बस में अडल्ट स्टार्स की तस्वीरें पेंट की गई हैं, जिसके बारे में लोग ट्विटर पर चर्चा कर रहे हैं। बसों में पॉर्न स्टार मिया खलीफा, Johnny Sins, Kourtney Kane Jordy El Nini और केरन ली की पेंटिंग की गई है। इसके अलावा एक्ट्रेस सनी लियोनी की भी तस्वीर पेंट की गई है।

BJP के 100 सांसदों पर टिकट कटने का मंडराया खतरा, 6 महीने का मिला अल्टीमेटम

चिकोस टूर एंड ट्रैवल की बसों पर बनी पॉर्न स्टार की ये पेंटिंग ट्विटर पर चर्चा का विषय बन गई हैं। लोग इस बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं और कई ट्विटर यूजर्स मजे ले रहे हैं। लोग बस में बनी पेंटिंग की फोटोज को जमकर शेयर कर रहे हैं।
इन तस्वीरों को छव नाम के ट्विटर हैंडल @Basi_cally से 29 जून के दिन शेयर किया गया, इसके बाद तस्वीरें वायरल हो गईं। हां तक की इस फोटो के वायरल होने पर पॉर्न स्टार केरन ली ने भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वो इन तस्वीरों को देख कर काफी खुश हुए हैं और लिखा इंप्रेसिव। कई यूजर नो कहा कि इन तस्वीरों पर भरोसा नहीं हो रहा, ऐसा पहले कभी नहीं देखा। हालांकि बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें पुरानी हैं लेकिन किसी ने इसे फिर से ट्वीट कर दिया जिसके बाद एक बार फिर चर्चा में आ गई।

तेज इंटरनेट, सस्ते डाटा से सेवाओं की पारदर्शी तरीके से आपूर्ति सुनिश्चित हो रही है: पीएम मोदी

खास खबर : फेसबुक ने स्वीकारा 52 कंपनियों के साथ किया डाटा साझा

बड़ी खबर: अब साल में दो बार होंगी नीट और जेईई (मेन्स) की परीक्षाएं

प्रधानमंत्री-लाभार्थी जनसंवाद न अटकती हैं, न भटकती हैं और न लटकती हैं जन-जन तक पहुंचती हैं हमारी योजनाएं- पीएम

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें।हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply