इंडियन नेवी का विमान दुर्घटनाग्रस्त, पायलट सुरक्षित

पणजी। गोवा के आईएनएस हंसा एयरपोर्ट पर इंडियन नेवी के फाइटर जेट एमआईजी 29 विमान बुधवार को रनवे से उतरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इससे विमान में आग लग गई। इस दौरान प्रशिक्षु पायलट विमान से सुरक्षित बाहर निकलने में सफल रहा। इस घटना के बाद हवाई अड्डे पर सेवाअेां को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया।

तंबाकू उत्पादेां पर 85 सचित्र चेतावनी निरस्त करना युवा पीढ़ी के लिए नुकसानदायक
एयरपोर्ट के निदेशक बी. सी. एच. नेगी ने बताया कि इस घटना के कारण गोवा हवाईअड्डे पर असैन्य विमानों के आगमन और प्रस्थान में देरी हुई है। भारतीय नौसेना की तत्काल संचालनात्मक आवश्यकताओं के कारण रनवे पर परिचालन बंद है जिसकी वजह से गोवा हवाईअड्डे पर सभी उडानों में देरी होने की आशंका है। यह घटना दोपहर करीब 12 बजे हुई और आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं।
इस हादसे की जांच के आदेश दे दिए गए है।

अब घर बैठे आधार से लिंक होगा मोबाइल, पांच जनवरी से बदलेंगे ये 5 नियम

फिल्म पद्मावती: 26 कट्स,नाम बदलकर पद्मावत करने पर हो सकेगी रिलीज

खास खबर: 1 जनवरी से बंद हो जाएंगी 6 बैंकों की चेकबुक

पढ़ें: -मोबाइल उपभोक्ता इस तरह से आधार से लिंक करें अपना मोबाइल नंबर

IRCTC से आधार लिंक करने पर अब पाएं 10,000 रुपए कैश और फ्री में रेल टिकट

अब आधार लिंक करवाने की आखिरी तारीख 31 मार्च 2018

पढ़ें: – आखिर आपका आधार कार्ड कहां-कहां हुआ इस्तेमाल, ऐसे जाने

पाइएहर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook

Loading...
Breaking News
राजस्थान :बुनकरों की आय बढ़े, गांव सशक्त और समृद्ध बनें-श्री मेघवाल श्रीगंगानगर: सीमावर्ती क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल ने पकड़ा डोडा पोस्त तस्कर राजस्थान : बेहतर सर्विस डिलीवरी से सरकार की योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुंचाएं- मुख्यमंत्री ‘उड़ान’ योजना: पहली सस्ती फ्लाइट मु्ंद्रा-अहमदाबाद के बीच शुरू पंजाब की युवती से चलती ट्रेन में गैंगरेप राजस्थान : प्रदेश का चमकता हुआ सूरज बनकर उभरेगा बाड़मेर - मुख्यमंत्री राजस्थान : केंद्रीय राज्यमंत्री के प्रयास लाए रंग: बीकानेर में बनेगा 100 बैड का ईएसआईसी अस्पताल राजस्थान :बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ: डाक विभाग ने पश्चिमी क्षेत्र के 202 गाँवों को बनाया शत-प्रतिशत सुकन्या समृद्धि ग्राम राजस्थान :अकादमी द्वारा 48 पांडुलिपियों पर 5.74 लाख रु. तथा 22 पुस्तकों पर 2 लाख 20 हजार रु. का सहयोग स्वीकृत आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की सभा - महिलाएं हर चुनौती का सामना करने में सक्षम - मुख्यमंत्री