जाने आखिर जज के सामने क्यों रो पड़ी हनीप्रीत

चडीगढ़। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम की राजदार हनप्रीत को पंचकूला पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच सीजेएम कोर्ट में बुधवार को पेश किया। इस दौरान मजिस्टे्रट के सामने हनीप्रीत उस समय रो पड़ी जब उन्हे इस मामले में अपनी बात रखने का समय दिया।

हनीप्रीत को कोर्ट में पेश: 6 दिनों के लिए रिमांड पर भेजा
दरअसल हरियाणा पुलिस की ओर से मजिस्ट्रेट के सामने इस मामले में हनीप्रीत से 25 अगस्त को प्रयोग किये गए मोबाइल की बरामदगी व पंचकूला हिंसा मे शामिल अन्य लोगोंा की तलाश के लिए 14 दिन के रिमांड मांगा गया। जिस पर करीब तीस मिनट तक चली बहस के बाद मजिस्ट्रेट ने हनीप्रीत को 6 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। इस दौरान दोनो पक्षों के अधिवक्ताअेां की दलील सुनने के बाद मजिस्ट्रेट ने जब हनीप्रीत से पूछा कि आप कुछ कहना चाहेंगी, इस पर हनीप्रीत ने रोते कहा कि ‘‘मैं इस मामले में पूरी तरह से निर्दोष हूं ’’।

IRCTC का अह्म फैसला : ट्रेन टिकट लेने पर मार्च तक नहीं लगेगा सर्विस चार्ज

इससे पूर्व हनीप्रीत को सेक्टर 23 के पुलिसथाना से न्यायालय कड़ी सुरक्षा के बीच लाया गया। इससे पहले 4 घंटे से अधिक समय तक हनीप्रीत से पुलिस ने पूछताछ भी की।
गौरतलब है कि 38 दिनों बाद हरियाणा पुलिस की एसआईटी टीम ने मंगलवार को जीरकपुर – पटियाला राजमार्ग से गिरफतार किया था। हालांकि वह वह पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में अर्जी लगाना चाह रही थी। सात राज्यों की पुलिस पिछले 38 दिनों से हनीप्रीत को खोज रही थी लेकिन पुलिस इसे सर्च करने में असफल रही।

सामने आई हनीप्रीत, कोर्ट में करेंगी सरेंडर, बाप – बेटी के रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा

JIO का धमाका: अब 149 रुपए में भी मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी की BIG BOSS 11 में धमाकेदार एंट्री

साध्वी की चिटठी जिसने डेरा प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम को भिजवाया जेल

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज।