खास खबर: श्रीगंगानगर से जयपुर के लिए सीधी विमान सेवा

0

जयपुर। प्रदेश के श्रीगंगानगर जिले को आखिरकार हवाई सेवा से इंट्रा स्टेट एयर सर्विसेज के तहत राज्य सरकार ने सुप्रीम एयर लाइन्स के साथ टाई-अप कर जोड़ दिया है। इंट्रा स्टेट एयर सर्विसेज के तहत अब श्रीगंगानगर भी जयपुर से सीधी विमान सेवा से जुड़ गया है। इससे यंहा पर व्यापारिक गतिविधियेां व शैक्षणिक गतिविधियों के साथ ट्यूरिज्म को भी फायदा हेागा। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने मंगलवार को जयपुर के सांगानेर एयरपोर्ट से श्रीगंगानगर जिला मुख्यालय के लिए सुप्रीम एयर लाइन्स की पहली उड़ान को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

बड़ी खबर: अब साल में दो बार होंगी नीट और जेईई (मेन्स) की परीक्षाएं
इस अवसर पर श्रीमती राजे ने कहा कि हमारी सरकार ने प्रदेश में एयर कनेक्टिविटी बढ़ाने का जो काम शुरू किया वह पूरी तरह सफल रहा है। जयपुर से जोधपुर, बीकानेर, उदयपुर, जैसलमेर और श्रीगंगानगर की एयर कनेक्टिविटी के बाद अब कुछ और शहरों को इससे जोड़ा जाएगा। मुख्यमंत्री ने इस नई विमान सेवा के शुरू होने पर प्रदेशवासियों खास तौर पर श्रीगंगानगर के लोगों को बधाई दी।
उड़ान का समय
जयपुर से श्रीगंगानगर के लिए प्रतिदिन दो उड़ानें प्रातः 7 बजे और शाम को 4 बजे उपलब्ध होंगी। जबकि श्रीगंगानगर से जयपुर के लिए प्रातः 9 बजे एवं शाम को 6 बजे फ्लाइट उपलब्ध होगी।
सुप्रीम एयरलाइंस के इस विमान का एक तरफ का एक सीट का किराया जयपुर के लिए 2500 रुपए तय किया गया है। प्रत्येक विमान में 9 यात्रियों के बैठने की व्यवस्था होगी।

मोदी सरकार को किसानों को तेाहफा: खरीफ फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाया
यंहा से करें बुकिंग
सुप्रीम एयरलाइंस के इस विमान के लिए ऑनलाइन बुकिंग की जा सकेगी। इसके लिए सुप्रीम एयरलाइन की आधिकारिक वेबसाइट https://supremeairlines.com/ पर जाकर ऑनलाइन सीट बुक करवाई जा सकती है। इसके साथ ही एयरपोट पर जाकर भी इसकी टिकट प्राप्त की जा सकती है।

BJP के 100 सांसदों पर टिकट कटने का मंडराया खतरा, 6 महीने का मिला अल्टीमेटम

पर्यटन : इन देशों 14 देशों में जमकर चलेगा भारतीय रुपया, बनाये घूमने का प्लान

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें।हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply