केंद्र सरकार किसानेां की बात करती है और वो रोज आत्महत्या कर रहें है: राहुल गांधी

0

जयपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को राजधानी जयपुर में भव्य रोड शो से चुनाव अभियान का शंखनाद कर दिया। संागानेर एयरपोर्ट से रामलीला मैदान तक 13 किमी का रोड शो करने के बाद रामलीला मैदान में केन्द्र व राज्य सरकार पर जमकर प्रहार करते हुए उन्होने कहा कि आज के इस रोड शो के माध्यम से राजस्थान की जनता और युवाओं का मूड देख लिया है।

बड़ी खबर: इस तारीख से काम करना बंद कर देगा SBI का ATM कार्ड
राहुल गांधी ने राफेल डील पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि कहा कि पीएम ने मेरे सवाल का जबाव नहीं दिया, 15 लाख रुपए बैंक में डलवाने के मुद्दे पर तंज कसते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मोदी चुप हैं। मोदी व वसुंधरा सरकार किसानों की हितैषी नहीं है। दोनेां ही सरकारें किसानों की आत्महत्या के मुद्दे पर चुप क्यों है ? राजस्थान में महिला बिना डरे घर से बाहर नहीं निकल सकती। केन्द्र सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देती है, लेकिन करती इससे उल्टा है।

खुशखबरी: ड्राइविंग लाइसेंस सहित अन्य कागज डिजिटल रूप में भी होंगे वैध
उन्होने कहा कि पीएम मोदी जी ने कहा था कि दो करोड़ युवाओं को हर साल रोजगार दूंगा। किसानों को फसल का सही दाम मिलेगा। महिलाओं की रक्षा होगी। बेटी पढ़ाओ और बेटी बचाओ। 56 इंच की छाती हैं, प्रधानमंत्री नहीं चैकीदार बनना चाहता हूं। भ्रष्टाचार से लड़ना चाहता हूं। मोदी जी ने राफेल का कॉन्ट्रैक्ट अपने कारोबारी दोस्त अनिल अंबानी की सात दिन पुरानी कंपनी को दे दिया। देश में हिंदुस्तान एयरोनॉटिकल्स 70 साल से विमान बना रही है। पर मोदी जी सीधे फ्रांस गए, उनके साथ अनिल अंबानी भी थे। उनके ऊपर 43 हजार करोड़ कर्ज है। उन्होंने जीवन में एक भी हवाई जहाज नहीं बनाया। 540 करोड़ का एक विमान 1600 करोड़ में रुपए में खरीदा।

पंडित नहीं थे नेहरू, खाते थे गाय और सुअर का मांस: भाजपा विधायक
जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स बताते हुए राहुल ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आई तो एक लेवल की जीएसटी लागू करेंगे। नोटबंदी से छोटे व्यापारियों को नुकसान हुआ. बेजीपी के राज में आदिवासियों पर अत्याचार हो रहा है।
राहुल गांधी ने कहा चुनाव के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ता की सरकार बनेगी। उसमें कार्यकर्ता की सुनवाई होगी। इस बार विधानसभा चुनाव में एक भी पैराशूट वाला कैंडिटेड टिकट नहीं ले पाएगा। कार्यकर्ता को विधानसभा का टिकट मिलेगा।
इससे पहले एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत के बाद राहुल गांधी ने रोड शो शुरू किया। राहुल गांधी के रोड शो के दौरान एयरपोर्ट से रामलीला मैदान तक जगह जगह पुष्प वर्षा से राहुल गांधी का स्वागत किया गया।

बड़ी खबर : केन्द्रीय मंत्री राजेन गोहेन पर दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्ज


अब एक्टिंग के जलवे बिखेरेंगी राधे मां, नया अवतार देखकर उड़ेंगे होश

अब ट्रेन का सफर हुआ आसान, मोबाइल से बुक होंगे जनरल टिकट

शर्मनाक: वाणिज्य कर विभाग की महिला डिप्टी कमिश्नर से दुष्कर्म

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply