अब मात्र 999 रुपये में खरीदें नोकिया का 16 हजार वाला स्मार्टफोन

0
Nokia 6.1Plus, Nokia 6.1Plusnews, Nokia 6.1Plusphoto, Nokia 6.1Plusoffer, Flipkart Nokia 6.1Plus

मुंबई। दीपावली के अवसर पर दुनियांभर की सभी बड़ी कपंनियों में आफॅर और बपंर स्कीम की बहार सी आई हुई है, इसी बीच नोकिया ने भी मोबाइल खरीदने वालों के लिए नया आॅफर लांच किया है। जिसमें वह 16 हजार रुपये की कीमत वाला फोन मात्र 999 रूपये में दे रहा हैं। इस फोन को 24 अक्टूबर से शुरु हुए फ्लिपकार्ट (Flipkart) के फेस्टिवल धमाका सेल के जरिए खरीद सकते हैं। नोकिया का वह मॉडल Nokia 6.1 Plus  है।

#MeToo की चपेट में गूगल, 48 कार्मिकों को नौकरी से निकाला

इस तरह मिलेगा यह मोबाइल
इसके लिए मोबाइल खरीदने वाले उपभोक्ता को सबसे पहले आप अपना फ्लिपकार्ट अकाउंट खोलना होगा और सर्च बॉक्स में जाकर Nokia 6.1 Plus सर्च करें। इसके बाद आप Nokia 6.1 Plus  के पेज पर जाएं। यहां एक्सचेंज ऑफर को चुनें। इसमें आपको 15,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा। यह फोन फ्लिपकार्ट पर 15,999 रुपये में बेचा जा रहा है जो एक्सचेंज डिस्काउंट के बाद मात्र 999 रुपये का पड़ेगा।

प्रधानमंत्री ने लांच किया ‘मैं नहीं हम’ पोर्टल और एप
Nokia 6.1Plus, Nokia 6.1Plusnews, Nokia 6.1Plusphoto, Nokia 6.1Plusoffer, Flipkart Nokia 6.1Plusअगर आपका स्मार्टफोन पुराना है और उसकी एक्सचेंज वैल्यू कम है तो ऐसे में एक्सिस बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी कर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा PhonePay के जरिए पेमेंट कर आप 10ः का कैशबैक भी पा सकते हैं। इसके अलावा आप इस फोन को EMI पर भी खरीद सकते हैं।
ये हैं Nokia 6.1 Plus  के फीचर्स

नोकिया 6.1 प्लस 5.8 इंच के डिस्प्ले पर 1080 *2280 पिक्सल के फुल एचडी रेजॉल्यूशन के साथ आता है। नोकिया के बाकी फोन्स की तरह नोकिया 6.1 प्लस भी एंड्रॉयड वन सीरीज का पार्ट है और एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करता है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया गया है। कैमरे की बात करें तो इसमें अपर्चर एफ/2.0 के साथ 16 मेगापिक्सल प्राइमरी और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 5 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर वाला ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसके अलावा अपर्चर एफ/2.0 के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

#MeTooकी तर्ज पर #MenToo: अब पुरुष भी करेंगे महिलाओं के हाथों अपने यौन शोषण का ‘खुलासा’

आखिर गूगल को चोरी के मामले में क्येां देनी पड़ी सफाई

भारत-अमेरिका संयुक्त युद्वाभ्यास वज्र प्रहार अगले माह से

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply