बड़ी खबर: बिहार में जेडीयू के साथ गठबंधन बना रहेगा

0

पटना। बिहार की राजनीति में जेडीयू के साथ भाजपा के गठबंधन को लेकर पिछले लंबे समय से चली आ रही अटकलों और सवालों पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुख्मयंत्री नीतीश की बैठक के बाद आज विराम लग गया।

बड़ी खबर: अब साल में दो बार होंगी नीट और जेईई (मेन्स) की परीक्षाएं

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले चुनावों में एनडीए बिहार की सभी 40 सीटें जीतेगी। गठबंधन को लेकर हाल के दिनों में काफी बातें की जा रही हैं, सवाल उठाए जा रहे हैं, लेकिन मैं स्पष्ट कर दूं कि कोई कहीं नहीं जा रहा है, पूरा एनडीए कुनबा एकजुट हैं। बिहार में नीतीश कुमार के साथ हमारा गठबंधन आगे भी जारी रहेगा। नीतीश हमारे पुराने सहयोगी हैं, हम साथ में मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

BJP के 100 सांसदों पर टिकट कटने का मंडराया खतरा, 6 महीने का मिला अल्टीमेटम

अमित शाह ने कहा कि बीजेपी को गठबंधन चलाने आता है, सहयोगियों को संभालने आता है। पहले भी हमने गठबंधन की सरकार सफलता पूर्वक चलाई है, अभी भी चला रहे हैं। मैं दावे के साथ कहना चाहता हूं कि कोई भी घटक दल हमसे अलग नहीं होगा।

मोदी सरकार का किसानों को तेाहफा: खरीफ फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाया
बिहार में सभी 40 सीटों पर होगी जीत
उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में हमने बिहार की 40 में से 31 सीटें जीती थीं। अब जब नीतीश जी भी हमारे साथ आ गए हैं, हमें पूरी उम्मीद है कि हम 2019 में सभी 40 सीटों पर विजयी होंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से बड़ी जीत के लिए जी जान से जुट जाने की अपील की।

खुशखबरी: अब चंडीगढ़ से शिमला 6 घंटे का सफर 20 मिनट में करें

पर्यटन : इन देशों 14 देशों में जमकर चलेगा भारतीय रुपया, बनाये घूमने का प्लान

तेज इंटरनेट, सस्ते डाटा से सेवाओं की पारदर्शी तरीके से आपूर्ति सुनिश्चित हो रही है: पीएम मोदी

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें।हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply