जयपुर-बीकानेर के लिए नई फ्लाइट 25 से, भोपाल के लिए इंडिगो करेगा शुरुआत

0

जयपुर/बीकानेर। इंट्रा स्टेट हवाई सेवा के तहत अब जयपुर से बीकानेर के लिए अब 72 सीटर विमान 25 मार्च से उड़ान भरेगा। अलायंस एयर इण्डिया कंपनी ने इसके लिए टिकटों की बुकिंग भी शुरू कर दी। बीकानेर से जयपुर का किराया प्रति यात्री 1050 रुपए निर्धारित किया गया है। वर्तमान में बीकानेर – जयपुर के बीच सुप्रीम एयरलाइंस की सिर्फ 9 सीटर फ्लाइट ही संचालित हो रही है। इसके साथ ही इंडिगो एयरलाइंस भी जयपुर-भोपाल-जयपुर के लिए नई फ्लाइट शुरू कर रहा है।

खुशखबरी: अब तत्काल रेलवे टिकट पर पाएं सौ फीसदी रिफंड
नाल एयर टर्मिनल से शुरू होने वाली तीसरी विमान सेवा को देखते हुए बुधवार को नाल सिविल एयरपोर्ट के अधिकारियों ने उड़ान की तैयारी को लेकर समीक्षा बैठक की। एयरपोर्ट के निदेशक राधेश्याम मीणा, टर्मिनल मैनेजर संजय वर्मा एवं इंजीनियर नरेन्द्र चैधरी ने बताया कि उड़ान की स्वीकृति मिलने के बाद यात्री सुविधाओं को लेकर बुधवार को समीक्षा बैठक की गई, जिसमें विभिन्न विषयों पर मंथन किया गया।
फ्लाइट 25 मार्च को बीकानेर से सुबह 11रू45 बजे रवाना होगी, जो जयपुर 12ः45 बजे पहुंचेगी, इसके बाद 25 मिनट ठहराव हेागा और जयपुर से दोपहर 1ः15 बजे वापिस रवाना होगा और दोपहर 2रू15 बजे नाल एयरपोर्ट पहुंच जाएगा।
E-Way Bill -1 अप्रैल से लागू करने की सिफारिश, रिटर्न सरल करने पर सहमति नहीं

गौरतलब है कि प्रदेश में इंट्रा स्टेट हवाई सेवा की शुरुआत मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पिछले साल 4 अक्टूबर को की थी। इसके तहत अभी जयपुर से जोधपुर, किशनगढ़, जैसलमेर, कोटा, उदयपुर सहित अन्य शहरों के लिए फ्लाइट संचालित की जा रही हैं।

मेट्रो में नौकरी का सुनहरा अवसर, कई पदों के लिए निकली वैकेंसी

आखिर आपका आधार कार्ड कहां-कहां हुआ इस्तेमाल, ऐसे जाने

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज

Leave a Reply