खास खबर: जनता ने लेफ्ट की चोट का जवाब वोट से दिया हैः पीएम मोदी

0

BJP NORTH EASTनई दिल्ली। पूर्वोत्तर के तीन राज्यों के चुनाव में मिली अभूतपूर्व सफलता के बाद भारतीय जनता पार्टी के नए मुख्यालय में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहुंचें और सभी का उत्साहर्वद्वन कर आभार जताया। भाजपा मुख्यालय पर पार्टी के पदाधिकारियेां और कार्यकर्ताओं की और से मोदी-मोदी के नारे से गूंजायमान हो रहे है।

देशभर में प्रधानमंत्री मोदी की लहर बरकरार, लोकसभा चुनाव में फिर लहराएगा एनडीए का परचम: सर्वे
त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय में विधानसभा चुनावों की जीत के बाद किए गए कई ट्वीट में मोदी ने कहा कि त्रिपुरा में भाजपा की जीत कोई साधारण चुनावी जीत नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि विकास के ठोस एजेंडे और हमारे संगठन की मजबूती के कारण शून्य से शिखर तक का यह सफर संभव हुआ है। सालों तक जमीनी स्तर पर लगातार काम करने के लिए मैं भाजपा के हर कार्यकर्ता के आगे शीश झुकाता हूं। मोदी ने यह भी कहा कि लोग राजग सरकार के सकारात्मक एवं विकासोन्मुखी एजेंडे में विश्वास जता रहे हैं।
उन्होंने कहा, ‘‘लोगों के पास नकारात्मक, अवरोध पैदा करने वाली और लोगों से कटी हुई किसी तरह की राजनीति के लिए समय या सम्मान नहीं है।’’

भारतीय रेलवे ने यात्रियेां को दिया बड़ा तोहफा : रेल टिकट बुकिंग के लिए यात्रियों से नहीं वसूला जाएगा मर्चेंट डिस्‍काउंट रेट

त्रिपुरा में जीत पर मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘यह प्रचंड बल एवं धमकी पर लोकतंत्र की जीत है। आज भय पर शांति एवं अहिंसा की जीत हुई है। हम त्रिपुरा को वह सुशासन देंगे जिसका वह हकदार है।’’ भाजपा एवं इसकी सहयोगी पार्टियों का समर्थन करने पर मोदी ने नगालैंड के लोगों का शुक्रिया अदा किया।

E-Way Bill -1 अप्रैल से लागू करने की सिफारिश, रिटर्न सरल करने पर सहमति नहीं
उन्होंने कहा, ‘‘मैं नगालैंड में अपनी बहनों और भाइयों को आश्वस्त करता हूं कि हम नगालैंड की प्रगति एवं समृद्धि के लिए काम करना जारी रखेंगे। मैं भाजपा की स्थानीय इकाई के अथक कार्य की सराहना करता हूं।’’
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व की ये बड़ी जीत है। उत्तर पूर्व के विकास के लिए जो वादा किया है ये उसकी जीत है। पार्टी के नए मुख्यालय के बनने के बाद यह पहली जीत है। ऐसे में यह और भी हर्ष का विषय है। मैं वहां के नागरिकों के यहां से विश्वास दिलाता हूं कि हम वहां विकास को और आगे ले जाएंगे मैं इलेक्शन कमीशन को धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने इस इलाके में शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव पूरे करवाए।
खास बातें

खुशखबरी: अब तत्काल रेलवे टिकट पर पाएं सौ फीसदी रिफंड

कांग्रेस का इतना छोटा कद कभी नहीं होते देखा है जितना आज है। देश में ऐसे भी दल हैं जहां लोग पद में तो ऊपर बढते जाते हैं पर कद में छोटे होते जाते हैं देशभर में जहां भी किसी राजनीतिक कारण से कार्यकर्ताओं की मौत हुई है हम उनका संकल्प लेकर 360 डिग्री अप्रोच की ओर बढ़ेंगे। कर्नाटक में पिछले 6 महीने में दो दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ताओं की हत्या। पूर्वोत्तर राज्यों के लोगों में जो अपने आप को उपेक्षित समझने का भाव था, उसको हमने दूर करने का काम किया है। 70 साल में जितने मंत्री पूर्वोतर गए उतने मंत्री हमने 4 साल में भेज दिए। वास्तु के अनुसार नॉर्थ ईस्ट का कोणा सार्वाधिक महत्वपूर्ण होता है।

आज सारे रंग केसरिया हो गए

आप जानते हैं सूरज जब ढलता है तो लाल रंग का होता है और जब सूरज उगता है तो केसरिया रंग का होता है, जो लोग लोकतंत्र की दुहाई देते हैं वो पराजय को खेलभावना से लेने का संस्कार भूल गए हैं, भय और भ्रम इन दो शस्त्रों को लेकर के लेफ्ट विचारधारा वालों ने जो जुल्म किये थे, त्रिपुरा की जनता ने उस चोट का जवाब वोट से दिया है। पूर्वोत्तर की जीत शहीद कार्यकर्ताओं को समर्पित है।

Assembly Election Result 2018 Live : त्रिपुरा में भाजपा की सुनामी तो नगालैंड में गठबंधन आगे और मेघालय में त्रिशंकु विधानसभा

श्रीदेवी के निधन से कंगना को लगा सदमा, ना होली ना बर्थ डे सेलिब्रेशन

आखिर आपका आधार कार्ड कहां-कहां हुआ इस्तेमाल, ऐसे जाने

मेट्रो में नौकरी का सुनहरा अवसर, कई पदों के लिए निकली वैकेंसी

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज

Leave a Reply