बैंक ऑफ बड़ौदा के सहयोग से मारवाड़ी मंच गरीबों को बांटेगा वस्त्र

जयपुर। बैंक ऑफ बड़ौदा के 110वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में बैंककर्मियों के सहयोग से गरीब 600 गरीब परिवारों को वस्त्र प्रदान किए जाएंगे। बैंक के जयपुर अंचल के महाप्रबंधक नवीनचंद्र उप्रेती ने इन वस्त्रों से भरे 16 कार्टून अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच की जयपुर सैंट्रल इकाई के पदाधिकारियों को सौंपे। मारवाड़ी मंच बैंक के तत्वावधान में इन वस्त्रों को जयपुर शहर की कच्ची बस्तियों में जाकर वितरित करेगा। महाप्रबंधक नवीन चंद्र उप्रेती ने बताया कि बैंक स्टाफ ने स्थापना दिवस के उपलक्ष में एक समाज कल्याणकारी पहल करते हुए जयपुर शहर के गरीब एवं वंचित वर्ग में वितरण हेतु बैंक के स्टाफ सदस्यों  से बड़ी संख्या में वस्त्र संकलित कर सोमवार को मारवाड़ी युवा मंच जयपुर सैंट्रल इकाई के अध्यक्ष डॉ. प्रदीप जैन, सचिव गुरजंट धालीवाल, सदस्य राजीव जैन को दान स्वरूप प्रदान किये।

इस अवसर पर श्री उप्रेती ने कहा कि यह कार्य बैंक ऑफ बड़ौदा के स्टाफ सदस्यों की समाज के वंचित तबकों के प्रति संवेदनशीलता का परिचायक है। उन्होंने यह भी बताया कि बैंक के 110 वें स्थापना दिवस के अवसर पर बैंक द्वारा पूरे भारत में अनेक समाज कल्याणकारी कार्यक्रम प्रस्तावित हैं। इस अवसर पर बैंक के जयपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय प्रमुख पीवी राठी, अंचल कार्यालय के सहायक महाप्रबंधक सुखबीर सिंह सचदेव एवं संजय सिंह तथा अन्य बैंक कर्मी भी मौजूद थे।
पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज।

Loading...
Breaking News
राजस्थान :बुनकरों की आय बढ़े, गांव सशक्त और समृद्ध बनें-श्री मेघवाल श्रीगंगानगर: सीमावर्ती क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल ने पकड़ा डोडा पोस्त तस्कर राजस्थान : बेहतर सर्विस डिलीवरी से सरकार की योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुंचाएं- मुख्यमंत्री ‘उड़ान’ योजना: पहली सस्ती फ्लाइट मु्ंद्रा-अहमदाबाद के बीच शुरू पंजाब की युवती से चलती ट्रेन में गैंगरेप राजस्थान : प्रदेश का चमकता हुआ सूरज बनकर उभरेगा बाड़मेर - मुख्यमंत्री राजस्थान : केंद्रीय राज्यमंत्री के प्रयास लाए रंग: बीकानेर में बनेगा 100 बैड का ईएसआईसी अस्पताल राजस्थान :बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ: डाक विभाग ने पश्चिमी क्षेत्र के 202 गाँवों को बनाया शत-प्रतिशत सुकन्या समृद्धि ग्राम राजस्थान :अकादमी द्वारा 48 पांडुलिपियों पर 5.74 लाख रु. तथा 22 पुस्तकों पर 2 लाख 20 हजार रु. का सहयोग स्वीकृत आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की सभा - महिलाएं हर चुनौती का सामना करने में सक्षम - मुख्यमंत्री