टाटा स्काई ब्यूटी की लाॅन्चिंग: टाटा स्काई देगा खूबसूरती के नुस्खे

0

जयपुर। मेकअप के तरीके, नए नवेले फैशन ट्रेंड्स, त्वचा की देखभाल के बेहतरीन नुस्खे, साथ ही और भी बहुत कुछ- देशभर के घरों में टाटा स्काई ब्यूटी ला रहा है उद्योग के सर्वश्रेष्ठ विशेषज्ञों के साथ खूबसूरती के नुस्खे। इस त्योहारी मौसम में भारत के अग्रणी कंटेंट डिस्ट्रीब्यूशन प्लेटफाॅर्म टाटा स्काई ने सुनील शेट्टी के मालिकाना हक वाले एफदकाउच (एफटीसी) ब्यूटी स्टूडियो के साथ मिलकर अपनी ताजातरीन इंटरैक्टिव सेवा की शुरुआत की है। लोकप्रिय फैशन इन्फ्लुएंसर हेशा चीमा ने जयपुर में इस सेवा की शुरुआत की और श्रोताओं को ब्यूटी और मेकअप टिप्स भी दिए।

भारतीय वायुसेना की सूर्यकिरण दल द्वारा वैमानिक करतब का प्रदर्शन
टाटा स्काई ब्यूटी खूबसूरती के ऐसे हुनरमंद जादूगरों को आपके घर लाएगा, जो आपके पसंदीदा कलाकारों को अपने जादू के सहारे सितारों में तब्दील करते हैं। इस तरह मेकअप, त्वचा की देखभाल व नए नवेले फैशन ट्रेंड्स से जुड़े बिलकुल आसान व घर पर आजमाने योग्य नुस्खे और तरकीबें आपसे केवल एक बटन की दूरी पर होंगी।
टाटा स्काई ब्यूटी की लाॅन्चिंग के अवसर पर टाटा स्काई में मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी पल्लवी पुरी ने कहा, “टाटा स्काई ने हमेशा ऐसी इंटरैक्टिव सेवाएं लाॅन्च की हैं जो इसके ग्राहकों को अपनी रुचि के क्षेत्रों में कुछ नया सीखने, आगे बढ़ने व बेहतर बनने को प्रेरित करती हैं। टाटा स्काई ब्यूटी को ग्रूमिंग, स्टाइलिंग व केयर के घर पर आजमाने योग्य कौशल बढ़ाने के लिए डिजाइन किया गया है व यह महिलाओं को हमेशा खूबसूरत दिखने व आत्मविश्वास से लबरेज रहने को प्रेरित करेगा ! आत्मविश्वास के इस स्रोत के निर्माण के लिए टाटा स्काई ने एफटीसी ब्यूटी स्टूडियो के साथ साझेदारी की है जो इस सेवा तक ब्यूटी व फैशन के क्षेत्रों से जुड़े नामी गिरामी विशेषज्ञों को लाएगी।“

शहीद के परिजनेां केा उनके बच्चों की पढ़ाई के लिए खर्च की चिंता करने की जरुरत नही : थलसेनाध्यक्ष
एफटीसी ब्यूटी स्टूडियो के सहयोग से टाटा स्काई ब्यूटी ख्यातिप्राप्त मेकअप विशेषज्ञों व स्टाइलिस्ट्स, जैसे भरत एंड डॉरिस, अम्बिका पिल्लई, सुभाष सिंह, शैन मू, आलिम हकीम, अंजू मोदी, तरुण टहिलियानी, कविता भारतीय, पायल जैन तथा स्किन केयर विशेषज्ञों, जैसे डॉ. स्वाति माहेश्वरी की मदद से आपके लिविंग रूम में बॉलीवुड का आकर्षण पेश करेगा। इस सेवा से सोशल मीडिया के फनकार, जैसे श्रुति आनंद, नूरीन शा, हेशा चीमा, आदि भी जुड़े हैं।

राजस्थान डिजिफेस्ट उदयपुर-2017 का समापन : युवा डिजिटल क्रान्ति के सूत्रधार, विकास में भागीदार बनें 

सुपरस्टार सुनील शेट्टी ने इस मौके पर कहा, “टाटा स्काई के साथ फिटनेस एंड एकिं्टग अड्डा की शुरुआत करने के बाद एफटीसी ब्यूटी स्टूडियो के साथ टाटा स्काई की इस साझेदारी से मुझे बहुत उम्मीदें हैं। ये ऐसी सेवा है जिसे देश के हर घर में सराहा व उपयोग किया जायेगा।“

यह आज की तारीख में अकेली सेवा है जो चैबीसों घंटे ब्यूटी, मेकअप, फैशन व स्किन केयर से जुड़ी जानकारी 24ग7 लगातार उपलब्ध कराती है। इसकी एक अनूठी विशेषता है किड्स स्पेशल सेगमेंट, जो हेयरस्टाइल्स व फैशन ट्रेंड्स से जुड़े सुझाव व नवीनतम जानकारियां देता है। इस सेवा में हर रविवार एक खास शब्दचित्र ’जिंदगी खूबसूरत है’ व एक कार्यक्रम ’सास, बहू और ब्यूटी’ भी शामिल होंगे जो ग्राहकों को टीवी सितारों की रोजाना की जिंदगी में झांकने का मौका देंगे।

राज्य कर्मचारियों को सातवें वेतन आयोग का नकद लाभ 1 जनवरी,2017 से देय 

एफटीसी टैलेंट मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के सहसंस्थापक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी अक्षय वत्स ने कहा,ने कहा, “एफटीसी में हमारा लक्ष्य हमेशा नवीन कंटेंट बनाने व अपने ग्राहकों की हमारी सेवाओं तक आसान पहुंच बनाने का रहा है। इस विचार का विस्तार कर हम एफटीसी ब्यूटी स्टूडियो के साथ टाटा स्काई ब्यूटी की शुरुआत करते हुए प्रसन्नता महसूस कर रहे हैं जिससे फैशन व ब्यूटी के क्षेत्र के सर्वश्रेष्ठ विशेषज्ञों की मदद से दर्शक सीखकर व सशक्त बनकर स्वयं की खूबसूरती नए सिरे से खोज पाएंगे।“

भारत की मानुषी छिल्लर मिस वर्ल्ड बनी

टाटा स्काई के ग्राहक इस सेवा का लाभ प्रतिमाह 59 रुपए की दर से चैनल नंबर 119 पर उठा सकते हैं, साथ ही यह टाटा स्काई मोबाइल ऐप पर भी उपलब्ध होगी। टाटा स्काई के पास 19 से अधिक सेवाएं उपलब्ध हैं, जैसे टाटा स्काई फिटनेस, टाटा स्काई एकिं्टग अड्डा, टाटा स्काई डांस, टाटा स्काई कुकिंग, टाटा स्काई इंग्लिश, टाटा स्काई वैदिक मैथ्स, टाटा स्काई कॉमेडी, टाटा स्काई क्लासिक सिनेमा, टाटा स्काई जावेद अख्तर, टाटा स्काई म्यूजिक प्लस, आदि।

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, इन खिलाड़ियों का हुआ चयन

मोबाइल उपभोक्ता इस तरह से आधार से लिंक करें अपना मोबाइल नंबर

पर्यटन : इन देशों 14 देशों में जमकर चलेगा भारतीय रुपया, बनाये घूमने का प्लान

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज

Leave a Reply