प्रभारी मंत्री की मौजूदगी में करौली विधायक ने सांसद पर लगाए रिश्वतखोर के आरोप

0

भरतपुर/करौली। जिला मुख्यालय पर शुक्रवार को कलैक्ट्रेर सभागार में जिले के प्रभारी मंत्री की मौजूदगी में दो भारतीय जनता पार्टी के नेताअेां ने अपने क्षेत्र की समस्याअेां को छोड़ एक दूसरे को जमकर खरी खोटी सुनाई। यंहा तक की विधायक ने सांसद पर रिश्वतखैार तक कह दिया। हालांकि इस दौरान जिला प्रभारी एंव श्रम नियोजन एंव कौशल विकास मंत्री डा.मंत्री जसवंत सिंह यादव इस मामले में पूरी तरह से बेबस से नजर आए। यंहा पर शोर शराबा, गाली गलौच होता देख कलैक्ट्रेट के सभागार के पास कार्यकर्ताअेां व कर्मचारियेां के साथ मीडियाकर्मियेां की भीड़ जुट गई। वंही नेताअेां की वार्तालाप का विडियेा भी सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है।
इस बैठक में विधुत वितरण निगम के एसई के द्वारा किये जा रहे कार्यो की सासंद, जिलाध्यक्ष रमेश राजोरिया और करौली के नगर परिषद सभापति ने प्रशंसा कर दी। जिसके चलते विधायक ने नाराजगी जताई। इसी से मामला गरमा गया । जिला कलेक्ट्रेट सभागार में जिला प्रभारी मंत्री जसवंत सिंह यादव और जिला कलेक्टर अभिमन्यु कुमार, पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल अधिकारियों की उपिस्थति में चल रही बैठक के दौरान दोनेां भाजपा नेताओं ने अपनी गरिमा को पहुंचाई ठेस।
यह भी पढ़िए :राजस्थान : युवा पीढ़ी के लिये घातक ”BLUE WHALE”

बैठक के दौरान करौली धौलपुर सांसद मनोज राजोरिया को हिंडौन भाजपा विधायक राजकुमारी ने अभद्र व्यवहार करते हुए गालियों की रेलम पेल लगा दी जिसे देख प्रभारी मंत्री जिला कलेक्टर आदि अधिकारी देखते रहे।
स्थानीय विधायक ने सांसद पर लगाया रिश्वत खोर का आरोप
करौली कलैक्ट्रेट सभागार में दोनों नेताओं में अधिक गाली-गलौज होते देख प्रभारी मंत्री ने बीच बचाव करते हुए दोनों को शांत किया। हालांकि विधायक व सांसद के इस घटनाक्रम का विडियो भी सोशल मीउिया पर वायरल हेा गया है। जिसमें विधायक सांसद पर आरोप लगा रही है।

यह भी पढ़िए :राजस्थान: जयपुर में मामूली विवाद के बाद हुए उपद्रव से कई हिस्सों में कर्फ्यू, एक की मौत, 10 पुलिसकर्मी घायल

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज।

Leave a Reply