जेट एयरवेज का डिस्कांउट आॅफर में मिलेगा 30 फीसदी डिस्काउंट

नई दिल्ली। जेट एयरवेज दिसंबर माह में सर्दी के सीजन में अंर्तराष्ट्रीय फ्लाइट पर 30 फीसदी डिस्काउंट दे रहा है। जेट एयरवेज की और से यह आॅफर 5 दिनेां के लिए दिया जा रहा है, जो कि 5 दिसंबर से शुरु हो गया है और 11 दिसंबर 2017 तक चलेगा। यह टिकट 15 जनवरी 2018 के बाद यात्रा करने के लिए ही वैध रहेगा

रिसर्च में आया सामने : मसाज कराने गई 180 महिलाएं यौन शोषण की शिकार

इस निर्धारित समय में खरीदा गया टिकट मान्य होगा। ये ऑफर वन वे और रिटर्न टिकट पर लिया जा सकता है। इसके तहत सभी अंर्तराष्ट्रीय मार्ग पर डारेक्ट फ्लाइट की बुकिंग करनी होगी। यह आॅफर पहले आओ पहले पाओ के आधार पर रहेगा।
इन जगहों के लिए लागू होगा आॅफर
जेट एयरवेज की और से विंटर आॅफर निर्धारित 11 स्थानों पर लागू होगा। जिसमें अबू धाबी, बहरीन, दमाम, दोहा, दुबई, जेद्दाह, कुवैत, मस्कट, रियाध, शारजांह, कोलंबो, काठमांडू और ढाका शामिल है।

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, इन खिलाड़ियों का हुआ चयन

जेट एयरवेज की और से इसके लिए कुछ नियम तय किये गए है, यह ऑफर प्रीमियर और इकोनॉमी क्लास के लिए है। इसके लिए मल्टीसिटी विकल्प का उपयोग नही हो सकेगा। इसको किसी दूसरे ऑफर के साथ नहीं मिलाया जा सकेगा। जेट एयरवेज का यह आॅफर चुनिंदा बुकिंग पर ही लागू होगा। इसके तहत बच्चों का डिस्काउंट, रिफंड, वीकेंड सरचार्ज जैसे नियम लागू होंगे।

शिवसेना ने श्रीनगर के लाल चैक पर तिरंगा फहराया, फारूक को दी चुनौती

शहीद के परिजनेां केा उनके बच्चों की पढ़ाई के लिए खर्च की चिंता करने की जरुरत नही : थलसेनाध्यक्ष

भारत की मानुषी छिल्लर मिस वर्ल्ड बनी

मोबाइल उपभोक्ता इस तरह से आधार से लिंक करें अपना मोबाइल नंबर

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज