नामचर्चा में उमड़ी राजस्थान की साध-संगत : मानवता भलाई कार्यों को और तेजी से आगे बढ़ाने का लिया संकल्प

जयपुर। शाह सतनाम जी रूह ए सुख आश्रम, जयपुर में रविवार को परम पिता शाह सतनाम जी महाराज के पावन अवतार माह के उपलक्ष्य में नामचर्चा का आयोजन किया गया। नामचर्चा में राजस्थान के विभिन्न जिलों से भारी संख्या में साध-संगत ने शिरकत की। साध-संगत ने हर्षोल्लास के साथ पावन अवतार दिवस मनाया।

नई दिल्ली:आप के 20 विधायकों की सदस्यता रद्द : चुनाव आयोग

नामचर्चा का शुभारंभ पवित्र नारे ‘धन-धन सतगुरु तेरा ही आसरा’ के साथ किया गया। तत्पश्चात कविराज भाइयों ने विभिन्न भक्तिमय भजन, शब्दों के माध्यम से गुरु महिमा का गुणगान किया। इस दौरान सीडी के माध्यम से पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां के पावन वचन सुनाए गए। बड़ी संख्या में उमड़ी साध-संगत ने एकजुट दिखाते हुए पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां के प्रति अपना दृढ़ विश्वास व्यक्त किया और डेरा सच्चा सौदा द्वारा चलाए जा रहे मानवता भलाई कार्यों में तीव्र गति से आगे बढऩे का संकल्प जाहिर किया। साध-संगत ने कहा कि हम नेक इरादों के साथ इन्सानियत के मार्ग पर चलते रहेंगे। नामचर्चा के अंत में आई हुई साध-संगत को प्रसाद और लंगर भी वितरित किया गया।

Amazon और Flipkart Republic Day Sale : आज से शुरू, कई ऑफर्स, कैशबैक और डिस्काउंट्स

खास खबर : अब ऐड्रेस प्रूफ के लिए पासपोर्ट नही होगा मान्य

खास आफॅर : एयर एशिया मात्र 99 रुपये में कराएगी इन सात शहरों का सफर

पढ़ें: – आखिर आपका आधार कार्ड कहां-कहां हुआ इस्तेमाल, ऐसे जाने

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने फाइटर जेट सुखोई में भरी उड़ान

IRCTC से आधार लिंक करने पर अब पाएं 10,000 रुपए कैश और फ्री में रेल टिकट

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज।

Loading...
Breaking News
राजस्थान :बुनकरों की आय बढ़े, गांव सशक्त और समृद्ध बनें-श्री मेघवाल श्रीगंगानगर: सीमावर्ती क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल ने पकड़ा डोडा पोस्त तस्कर राजस्थान : बेहतर सर्विस डिलीवरी से सरकार की योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुंचाएं- मुख्यमंत्री ‘उड़ान’ योजना: पहली सस्ती फ्लाइट मु्ंद्रा-अहमदाबाद के बीच शुरू पंजाब की युवती से चलती ट्रेन में गैंगरेप राजस्थान : प्रदेश का चमकता हुआ सूरज बनकर उभरेगा बाड़मेर - मुख्यमंत्री राजस्थान : केंद्रीय राज्यमंत्री के प्रयास लाए रंग: बीकानेर में बनेगा 100 बैड का ईएसआईसी अस्पताल राजस्थान :बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ: डाक विभाग ने पश्चिमी क्षेत्र के 202 गाँवों को बनाया शत-प्रतिशत सुकन्या समृद्धि ग्राम राजस्थान :अकादमी द्वारा 48 पांडुलिपियों पर 5.74 लाख रु. तथा 22 पुस्तकों पर 2 लाख 20 हजार रु. का सहयोग स्वीकृत आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की सभा - महिलाएं हर चुनौती का सामना करने में सक्षम - मुख्यमंत्री