खेत से अगवा कर नाबालिग लड़की से चलती कार में गैंगरेप

फरीदाबाद (हरियाणा)। हरियाणा में दुष्कर्म की घटनाअेंा पर लगाम लगाने में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से नकारा साबित हो रहा है। इसका अंदाज इसी से लगाया जा सकता है कि अकेले फरीदाबाद इलाके में जनवरी माह में ही 5 से अधिक सामूहिक दुष्कर्म की घटनांए घट चुकी है। सेक्टर 55 में एक नाबालिग बालिका को खेत से अगवा कर उसके साथ कार में 3 जनों ने सामूहिक रुप से दुष्कर्म किया है।
यह है मामला

खास आफॅर : एयर एशिया मात्र 99 रुपये में कराएगी इन सात शहरों का सफर

क्षेत्र में एक नाबालिग अपनी मौसी के साथ खेत जा रही थी, इसी दौरान तीन लड़कों ने दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे किशोरी को अगवा कर लिया और उसे सेंट्रो कार में डालकर ले गए। इसके बाद तीनों आरोपियों ने उसके साथ चलती कार में दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी किशोरी को रास्ते में छोड़कर फरार हो गए। किशोरी किसी तरह से अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने पीड़ित किशोरी की बात को सुना और उसे साथ लेकर पुलिसथाने पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई।
Flipkart Republic Day Sale : मोटो के स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है 8000 रुपए तक का कैशबैक

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की तो प्रांरभिक जाचं में पता चला कि तीनों आरोपी पीड़िता के गांव के ही हैं। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि यह मामला हमारे संज्ञान में है, पीड़ित लड़की नाबालिग है। उसके साथ बलात्कार करने वाले भी स्थानीय गांव के ही रहने वाले हैं। आरोपियों को पुलिस ने नामजद कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

खास खबर : अब ऐड्रेस प्रूफ के लिए पासपोर्ट नही होगा मान्य

पढ़ें: – आखिर आपका आधार कार्ड कहां-कहां हुआ इस्तेमाल, ऐसे जाने

GST Counsil Meet Live : जीएसटी काउंसिल मीटिंग में इन वस्तुओं और सेवाओं पर घटाई गई टैक्स दरें, देखें सूची

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने फाइटर जेट सुखोई में भरी उड़ान

IRCTC से आधार लिंक करने पर अब पाएं 10,000 रुपए कैश और फ्री में रेल टिकट

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज।

Loading...
Breaking News
राजस्थान :बुनकरों की आय बढ़े, गांव सशक्त और समृद्ध बनें-श्री मेघवाल श्रीगंगानगर: सीमावर्ती क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल ने पकड़ा डोडा पोस्त तस्कर राजस्थान : बेहतर सर्विस डिलीवरी से सरकार की योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुंचाएं- मुख्यमंत्री ‘उड़ान’ योजना: पहली सस्ती फ्लाइट मु्ंद्रा-अहमदाबाद के बीच शुरू पंजाब की युवती से चलती ट्रेन में गैंगरेप राजस्थान : प्रदेश का चमकता हुआ सूरज बनकर उभरेगा बाड़मेर - मुख्यमंत्री राजस्थान : केंद्रीय राज्यमंत्री के प्रयास लाए रंग: बीकानेर में बनेगा 100 बैड का ईएसआईसी अस्पताल राजस्थान :बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ: डाक विभाग ने पश्चिमी क्षेत्र के 202 गाँवों को बनाया शत-प्रतिशत सुकन्या समृद्धि ग्राम राजस्थान :अकादमी द्वारा 48 पांडुलिपियों पर 5.74 लाख रु. तथा 22 पुस्तकों पर 2 लाख 20 हजार रु. का सहयोग स्वीकृत आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की सभा - महिलाएं हर चुनौती का सामना करने में सक्षम - मुख्यमंत्री