हरियाणा : राष्ट्रपति से सम्मानित 19 वर्षीय छात्रा से 12 लड़कों ने किया गैंगरेप

0

चंडीगढ़। हरियाणा के रेवाड़ी जिले में राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित एक 19 वर्षीय छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। छात्रा रेवाड़ी जिले की ही रहने वाली है। मुख्मयंत्री मनोहर लाल खटटर ने इस मामले पर गहरा दुःख जताते हुए मामले की निष्पक्ष जांच की बात कही है। वंही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी दुःख जताया है।

खुशखबरी: फ्लाइट लेट हुई तो मिलेगा 1000 रुपये का क्लेम
ये है पूरा मामला
गुरुवार सुबह छात्रा अपने घर से कोचिंग के लिए निकली थी, तभी कनीना बस अड्डे के पास उसी गांव के रहने वाले तीन युवकों ने उसे लिफ्ट देने के बहाने किडनैप कर लिया। किडनैपिंग की वारदात को अंजाम देने के बाद 12 लड़कों ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया। गाड़ी में लिफ्ट देने के बाद पंकज, मनीष और नीसु नाम के तीन युवकों ने छात्रा को नशीला पानी पिलाया और बेहोश किया। इसके बाद तीनों युवक छात्रा को अगवाकर महेन्द्रगढ़ जिले की सीमा से दूर झज्जर जिले की सीमा के खेतों में बने एक कुएं पर ले गए, जहां और भी लोग मौजूद थे और नशे की हालत में सभी ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और वापस शाम करीब 4 बजे वही कनीना बस अड्डे पर बेसुध हालत में फेंककर वहां से रफू चक्कर हो गए।
पहले किया रेप फिर घर पर किया फोन
SBI ने बदला कैश डिपॉजिट का नियम, अब दूसरे के खाते में नहीं जमा कर पाएंगे कैश

छात्रा के साथ रेप की वारदात को अंजाम देने वाले युवकों में से ही एक युवक ने छात्रा के घर पर फोन करके इस बात की जानकारी दी, वह बस अड्डे पर बेसुध हालात में पड़ी हुई है। फोन पर जानकारी मिलते ही मौके पर बस अड्डे पहुंचे छात्रा के परिजनों ने जब उसको देखा तो वह हैरान रह गए और पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयन भी करवा लिया है।
शर्मनाक: 16 वर्षीय युवती को बंधक बनाकर 20 दिनों तक रेप

पीड़िता के परिजनों ने इस मामले की जानकारी वही के थाने में दर्ज कराई तो रेवाड़ी की महिला थानापुलिस ने जीरो नंबर की थ्त्प् दर्ज कर उसे कनीना (महेंद्रगढ़) थाने भेज दिया। कनीना थाने से भी पीड़ित परिजनों को यह कहकर वापस लौटा दिया की यह मामला उनकी सीमा क्षेत्र से बाहर का है। पीड़ित परिवार का कहना है कि बेटी के लिए वह जगह-जगह न्याय की भीख मांग रहा है, लेकिन पुलिस और प्रशासन में इसकी सुनवाई करने वाला कोई नहीं है।

2016 में राष्ट्रपति ने किया था सम्मानित
बता दें कि 26 जनवरी 2016 को छात्रा को राष्ट्रपति ने पढ़ाई में अच्छे नंबर लाने के लिए सम्मानित किया था। इस मामले में परिजनों के बयान सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन चुप्पी साधे हुए हैं।
शूटिंग के बहाने मॉडल को होटल में बुलाया, फिर किया सामूहिक बलात्कार

सीएम ने जताया दुख
इस घटना को सीएम ने काफी निदंयापूर्ण बताया है। उन्होेने कहा कि इस मामले में पुलिस अपना काम कर रही है। जांच के बाद आरोपी पाए जाने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।
हरियाणा पुलिस का बयान
इस मामले में रेवाड़ी एडीजीपी श्रीकांत जाधव ने कहा कि वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों की पहचान हो चुकी है। जिनको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी की धरपकड़ के लिए दो जिलों की टीम दबिश दे रही हैं।
पूर्व सीमए ने सरकार को लिया आड़े हाथों
रेवाड़ी गैंगरेप पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए जमकर निशाना साधा। उन्हेाने कहा कि ये बहुत ही घिनौना, दुर्भाग्यपूर्ण, शर्मनाक घटना है। प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चैपट हो चुकी है। गुडें बदमाश सीना तानकर वारदातो को अंजाम दे रहे हैं। सरकार को चाहिए की अब वे इस्तीफा दे दे।

रेवाड़ी गैंगरेप पर केजरीवाल का ट्वीट
रेवाड़ी में हुए टॉपर बेटी के साथ रेप मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार कानून व्यवस्था संभालने में नाकाम साबित हो रही है। सरकार से न तो दिल्ली में कानून व्यवस्था संभल रही है और न ही हरियाणा में। देश की जनता सीएम मनोहर लाल खट्टर से जवाब मांग रही है कि आखिर उनकी बेटियां कहा जाएं।

 

Spicejet कानपुर, वाराणसी से 4 नई सीधी फ्लाइट शुरू करेगी, इन शहरों के लिए सीधी उड़ान

राष्ट्रीय कार्यकारणी बैठक : अब 2019 के चुनाव में अजेय भारत, अटल भाजपा : मोदी

Spicejet कानपुर, वाराणसी से 4 नई सीधी फ्लाइट शुरू करेगी, इन शहरों के लिए सीधी उड़ान

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply