छात्रा से लवमैरिज कर दोस्तों से कराया गैंगरेप

0
rape girl, girl harassment,

चंडीगढ़। हरियाणा के जींद में एक युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर गांव की ही छात्रा का अपहरण किया और फिर उससे जबरन शादी कर ली। इसके बाद वह अपने दोस्तों से ही छात्रा का यौन शोषण कराता रहा, इसका मामला महिला पुलिस थाने में दर्ज हुआ है। पुलिस ने इस मामले में 9 जनेां के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
यह है मामला

सोशल मीडिया-एस.एम.एस.,व्हाट्स एप पर चुनाव संबधी प्रचार पर भी रहेगा प्रतिबन्ध

जींद में जबरन एक युवक ने छात्रा से लवमैरिज की और इसके बाद वह दोस्तों से उसका यौनशोषण करवाता रहा। यही नहीं युवक के पिता ने भी छात्रा से अश्लील हरकतें की। राजकीय कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा के मुताबिक पढ़ाई के दौरान उसकी मुलाकात गांव के ही रहने वाले युवक दीपक से हुई। दोनों में बातचीत होने लगी। इसी दौरान 10 अगस्त को दीपक अपने दोस्त दर्शन व राजीव के साथ उससे मिलने आया। तीनों ने यहां से उसका अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद दीपक ने छात्रा से जबरन शादी कर ली।
छात्रा के मुताबिक इसके बाद मनोज ने हिसार में कमरा किराये पर ले लिया। वहां दीपक, उसके भाई हिमांशु, सचिन, प्रवीन, जसबीर ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद दीपक उसे हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के गांव भादू ले गया। कई दिन तक वहां रहे। वहां दीपक व उसके दोस्त अजय ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान, मिजोरम और तेलंगाना के विधानसभा चुनाव 2018 के मद्देनजर एक्जिट पोल पर रोक

छात्रा ने बताया कि इसके बाद दीपक ने अपने पिता सतीश को वहां बुला लिया। सतीश ने भी उसके साथ अश्लील हरकतें की। वह किसी तरह आरोपितों के चंगुल से भाग निकली और मामले की शिकायत पुलिस को दी। इस मामले में महिला थाना पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

जब स्कूल टीचर ने जबरन उतरवाए लड़कियों के कपड़े . . .

महिला थाना पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर दीपक, उसके भाई हिमांशु, उसके पिता सतीश, गांव भादू निवासी अजय, दर्शन, राजीव, प्रवीन, सचिन, जसबीर के खिलाफ अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म, यौनशोषण करने का मामला दर्ज किया है।
डीएसपी पुष्पा खत्री ने बताया कि युवती से दुराचार करने के आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

राजस्थान विधानसभा चुनाव: भाजपा ने जारी की 131 उम्मीदवारों की सूची

OnePlus Smartphone जानिए क्या खास है वनप्लस 6 टी में

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply