बॉलीवुड में जारा खान की धमाकेदार एंट्री, सांग हुआ वायरल

0

मुंबई। जारा खान अपने नए म्यूजिक विडियो में काफी हॉट और सेंसुअल अवतार में नजर आ रही हैं, धमाकेदार डांस और मस्त अदाओ से फेंस को दीवाना करने वाली जारा एक उभरता टैलेंट हैं।

जारा खान को बचपन से ही फिल्मी दुनिया में बड़ा नाम कमाने ही हसरत रही हैं, उन्होंने अपने मकसद को कड़ी मेहनत और लगन से सींचा हैं और उसे हासिल भी किया. उन्होंने अपने करियर की शुरुवात एक पंजाबी म्यूजिक विडियो से की थी, जिसमे वह मेन लीड थी, और उन्हें उनके काम के लिए काफी सराहा भी गया। म्यूजिक विडियो सिर्फ एक शुरुआत भर था, असली कामयाबी या कहे मकसद, मुंबई की फिल्म नगरी में अपने नाम कमाना था। लेकिन यह यात्रा कुछ आसान नहीं रही, दो साल तक तो जारा ऑडिशन के साथ ही स्ट्रगल करती रही। लेकिन मेहनत रंग लाई, जब उन्होंने शर्मा जोशी की आगामी फिल्म, ‘काशी इन सर्च ऑफ गंगा’, के लिए ऑडिशन दिया।कश्मीर के दो हकदारों को इंसानियत का संदेश देगी ‘चिकन बिरयानी-2’

जारा खान को फिल्म के सोंग में कास्ट किया गया, इस गाने में नाम राँझा हैं, यह गाना हाल ही में रिलीज किया गया हैं, और लोगो को बहुत पसंद आ रहा हैं। फेंस को गाने के बोल, बिट और जारा खान का शानदार डांस बहुत ही पसंद आ रहा हैं।

राँझा गाने के बाद, जारा खान को बॉलीवुड से बहुत से ऑफर तक आने लगे हैं। गाने को लेकर मिली सफलता के बारे में जारा खान बोली, “मेरी रोल मॉडल कटरीना कैफ हैं। उन्होंने कैसे बॉलीवुड में कदम रखा और अपनी मेहनत से अपना मुकाम हासिल किया, मैं उससे काफी इंस्पायर्ड हुई हूँ। अब मेरा सपना बॉलीवुड की फिल्म में मेन लीड का रोल करना हैं, और इसे मैं जल्द ही पूरा कर लुंगी”।

अमृतसर रेल हादसा : 3 दिन का राजकीय शोक, मुख्यमंत्री ने रेल हादसे की मैजिस्ट्रेट जांच के दिए आदेश

मांड कोकिला पदमश्री अल्लाह जिलाई बाई की स्मृति में 26 वां अखिल भारतीय मांड समारोह 2 नवम्बर से

नेताओं की रेटिंग और समीक्षा के लिए वोटरों का अनोखा टेक्नोलॉजी प्लैटफॉर्म ‘नेता ऐप’

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अंर्तराष्ट्रीय सीमा पर जवानेां के साथ मनाया दशहरा

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply