सोनी सब के बीच वाले परिवार को दुबई से मिला शादी का प्रस्ताव

0
Sony SAB’s Beechwale family gets a marriage proposal from Dubai

मुंबई। सोनी सब के हल्के फुल्के शो बीचवाले में एक मध्यम वर्गीय परिवार के संघर्ष को दिखाया गया है और यह शो अपने जुड़ाव योग्य कंटेंट के साथ दर्शकों को प्रभावित करने में सफल रहा है। इस शो के आगामी ट्रैक में बीचवाले परिवार को दुबई से एक शादी का प्रस्ताकव मिला है, जो उन्हें मुसीबत में डाल देता है।

अब 40 स्टेशनों पर ई-टोकन लेकर तत्काल टिकट बुकिंग कराने की सुविधा

दुबई से भारत घूमने आई एनआरआइ लड़की एक मैट्रीमोनियल साइट पर राजू की प्रोफाइल देखती है और वह उसे पसंद करने लगती है। हालांकि, उसका इरादा एक ऐसे लड़के को ढूंढने का है, जिसे वह दुबई ले जा सके और उसे अपना नौकर बनाकर रख सके। उस लड़की के असली इरादे से अनजान, बीचवाले परिवार इस बात से बेहद खुश है कि उन्हें विदेश जाने का मौका मिल रहा है। वह लड़की बेहद अमीर है और इस बात को देखते हुये बॉबी (जाकिर हुसैन) को कुछ तो गड़बड़ महसूस होती है और वह सच्चा ई का पता लगाने के लिये पप्पी (मनोज गोयल) को दुबई भेजता है। तभी कहानी में ट्विस्टस आता है, क्योंिकि पप्पीर को लड़की द्वारा भेजे गये गुंडों ने किडनैप कर लिया जाता है और उसे शादी के लिये क्ली,न चिट देने के लिये मजबूर किया जाता है।

भाजपा का मिशन 2019: केंद्रीय मंत्रियों को मिली अह्म जिम्मेदारी

क्या पप्पी , राजू को इस स्कैसम से बचाने में सफल हो पायेगा?

पप्पी की भूमिका निभा रहे मनोज गोयल ने कहा, बीच वाले परिवार का हिस्सा बनकर बेहद खुशी हो रही है। इस शो के सभी कलाकार बेहद प्रतिभाशाली हैं और उनके साथ शूटिंग करने में काफी मजा आ रहा है। इस शो की कहानी बेहद जुड़ाव वाली होती है और उसे मजाकिया अंदाज में पेश किया जाता है। इसके आगामी एपिसोड में, पप्पूो पर एक धोखेबाज एनआरआइ लड़की से राजू को बचाने की जिम्मेेदारी है।

राजू का किरदार अदा कर रहे राजीव पांडे ने कहा, बीचवाले की टीम के साथ काम करने में बहुत मजा आ रहा है। इस शो का कन्सेप्ट। काफी दिलचस्प है और यहक देखकर बहुत अच्छाम लग रहा है कि दर्शक इस सीरीज के साथ जुड़ाव महसूस कर रहे हैं। आगामी एपिसोड्स में, राजू दुबई से आये एक शादी के प्रस्ताुव को लेकर बहुत बड़ी मुसीबत में फंस जाता है। मुझे उम्मीमद है कि दर्शकों को इस नये ट्विस्टस में भी मजा आयेगा।

सावधान : अब आपके कंप्यूटर पर रहेगी सरकार की नजर

भगवान राम से जुड़े स्थलों का दर्शन कराएगी श्री रामायण एक्सप्रेस,16 दिन में करें अयोध्या से लंका तक का सफर

बड़ी खबर: लिव – इन रिलेशनशिप के दौरान सहमति से सेक्स तो नही होगा रेप का मुकदमा: सुप्रीम कोर्ट

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply