चंडीगढ़ : देहरादून की छात्रा से ऑटो में गैंगरेप, आरोपी फरार, CCTV फुटेज आए सामने

चंडीगढ़। मोहाली में पीजी रहने वाली 22 साल की युवती से गैंगरेप के मामले में आरोपियों के CCTV फुटेज सामने आ गए है। ऑटो ड्राइवर ने पहले पेट्रोल पंप से तेल भरवाया था, जहां की CCTV फुटेज सामने आई है। पीड़िता उत्तराखंड के देहरादून की रहने वाली है और मोहाली (पंजाब) के एक पीजी में रहती है।

19 वर्षीय युवती को अगवा कर 10 दिन किया गैंगरेप 4 गिरफ्तार

ये है पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता शुक्रवार देर रात कंप्यूटर की क्लास के बाद एक ऑटो से मोहाली स्थित अपने पीजी पर वापस लौट रही थी, इसी दौरान ऑटो में दो युवक भी मौजूद थे। युवती के बैठने के बाद ड्राइवर ऑटो को घने जंगल की ओर ले गया, जहां दो युवकों ने उसके साथ रेप किया।

भोपाल गैंगरेप: छात्रा के साथ 3 घंटे में 6 बार किया रेप

इसके बाद आरोपी युवती को मौके पर छोड़कर वहां से भाग निकले। इसके बाद किसी राहगीर ने लड़की को पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस ने पीड़िता को मौके से लिया और पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराने के बाद तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

विरोध-प्रदर्शनों के बाद फिल्म निर्माताओं ने लिया फैसला, 1 दिसंबर को रिलीज नहीं होगी ‘पद्मावती’

आरोपियों की पहचान करने के लिए पुलिस पीड़िता से पूछताछ कर बाकि आरोपियों स्कैच तैयार कर रही है। फिलहाल पुलिस को पीड़िता बयानों का इंतजार है।

भारत की मानुषी छिल्लर मिस वर्ल्ड बनी

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी की फुटेज, तलाश जारी
मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए शहर के कई स्थानों पर नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू की। इसके अलावा पुलिस ने शहर की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली है जिससे कि आरोपियों की पहचान की जा सके।

चेकअप के बहाने युवतियों से अश्लील हरकत, विडियो हुआ वायरल

राजस्थान : आवश्यक बदलाव के बिना फिल्म रिलीज न हो -मुख्यमंत्री

Xiaomi redmi Note 4 की कीमत में बड़ी कटौती

स्कूल में फेस मसाज करा रही प्रिंसिपल मोबाइल में हुई कैद, विडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज