ASUS का इंटेल ऑप्टेन मेमोरी के साथ अपना पहला VivoBook15 एक्स510 लांच

0

नई दिल्ली। 2018 सबसे बड़ी टेक कंपनियों में से एक आसुस ने भारत में अपने नवीनतम इंटेल ऑप्टेन मेमोरी से सुसज्जित वीवोबुक एक्स510 के जरिये खूबसूरती और परफॉर्मेंस के परफेक्ट कॉम्बीनेशन की घोषणा की है। लेटेस्ट जनरेशन इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर से सुसज्जित यह विंडोज10 लैपटॉपए वीवोबुक एक्स 510 की विशेषताओं में 4 जीबी रैम़16 जीबी इंटेल ऑप्टेन कुल 20 जीबी सिस्टम मेमोरी और एनवीआईडीआईए जीफोर्स एमएक्स 130 ग्राफिक्स शामिल हैं। रोजमर्रा की कंप्यूटिंग और मनोरंजन के लिए आदर्शए आसुस वीवोबुक एक्स510 में एक टीबी की एचडीडी के साथ विशाल स्टोरेज क्षमता भी देता है। परफॉर्मेंस को अगले स्तर पर ले जाते हुए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर के जरिये वन.टच एक्सेस भी देता है।

Spicejet कानपुर, वाराणसी से 4 नई सीधी फ्लाइट शुरू करेगी, इन शहरों के लिए सीधी उड़ान
आसुस इंडिया के आरओजी और पीसी प्रमुखए अरनॉल्ड सु ने कहा हमें भारत में वीवोबुक एक्स 510 की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। यह इंटेल ऑप्टेन मेमोरी के साथ लाइनअप में पहला आसुस लैपटॉप है। यह जीरो लैग अनुबव के साथ बहु.कार्य क्षमता को बढ़ाते हुए परफॉर्मेंस में तेजी लाता है। दिखने में सुंदर इस लैपटॉप की रेंज में शक्तिशाली विशेषताओं और सहज प्रदर्शन साथ मिलता है। हमेशा मूव करने वाली आज की पीढ़ी के लिए यह बिल्कुल सही है। वीवोबुक एक्स510 डूब जाने वाली पिक्चर क्वालिटीए लम्बी बैटरी लाइफ और सुपर फास्ट चार्जिंग प्रदान करता है। हमें उम्मीद है कि युवा पेशेवर और कॉलेज जाने वाले छात्र हमारी नवीनतम पेशकश को पसंद करेंगे और हम सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहे हैं।
इंटेल ऑप्टेन मेमोरी टेक्नोलॉजी

इंटेल ऑप्टेन मेमोरी के साथ एक तेज़ए स्मूथ और अद्भुत प्रतिक्रियाशील कंप्यूटिंग अनुभव का आनंद लें। एक स्मार्ट एडॉप्टेबल सिस्टम एक्सीलरेटर है जो एक से ज्यादा काम करने की गति को बढ़ा देता है। इससे डिस्क प्रदर्शन बेहतर होता है। यह किफायत और तेजी दोनों की ही दुनिया में सबसे बेहतर विकल्प के तौर पर सामने आया है।
7.8 मिमी स्लिम बेजेल और 80 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी अनुपात के साथ नैनोएज फुल.एचडी डिस्प्ले
नैनोएज डिस्प्ले का अल्ट्राथिन बेजल इस 15.6.इंच लैपटॉप को फुल एचडी डिस्प्ले की गारंटी देता है। इतना ही नहीं, नैनोएज डिस्प्ले की 7.8 मिमी बेजल की वजह से यूजर्स को डूबकर देखने का अनुभव मिलता है। यह 80 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी अनुपात भी देता है। यह 178 डिग्री वाइड व्यू टेक्नोलॉजी से समर्थित हैए जो ऑप्टिमम रंग और कॉन्ट्रास्ट सुनिश्चित करता है। भले ही इसे शार्प एंगल्स से देखा जाए।
हल्का और पतला
PMनरेंद्र मोदी ने देशवासियों से की अपील- 15 सितंबर से शुरू हो रहे स्वच्छता ही सेवा आंदोलन से जुड़ें

पतली और हल्की डिजाइन के कारण आसुस वीवोबुक 15यूएक्स510 बेहद पोर्टेबल है। इसका वजन महज 1.7 किलोग्राम है। यह एक शार्प 19.4 मिमी प्रोफ़ाइल में कटता है। कॉम्पैक्टनेस और लाइटवेट होने की वजह से यह आज के युवाओं के लिए परफेक्ट हैए जो हमेशा चलते दिखते हैं।
ऑप्टिमम बैटरी लाइफ और फास्ट चार्जिंग:
आसुस वीवोबुक 15 एक्स510 की पोर्टेबिलिटी एक ऑप्टिमल बैटरी जीवन से समर्थित हैए जो 8 घंटे तक चलती है। इसके अलावा बैटरी तेजी से चार्ज होती है। केवल 49 मिनट में 60त्न तक पहुंच जाती है। यह आसुस सुपरबैटरी तकनीक के साथ मिलता है जो मानक लिथियम.आयन सिलेंडर बैटरी की तुलना में 3 गुना लंबा जीवनकाल प्रदान करती है।
उपलब्धता
वीवोबुक 15 एक्स510 आसुस के एक्सक्लूसिव स्टोर्स और अन्य रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध है।
कीमत:
इसकी कीमत सिर्फ 45,990 रुपए है।

SBI ने बदला कैश डिपॉजिट का नियम, अब दूसरे के खाते में नहीं जमा कर पाएंगे कैश

राष्ट्रीय कार्यकारणी बैठक : अब 2019 के चुनाव में अजेय भारत, अटल भाजपा : मोदी

खास खबर : अब ATM से रुपये निकालने का समय भी हुआ तय

खुशखबरी: ड्राइविंग लाइसेंस सहित अन्य कागज डिजिटल रूप में भी होंगे वैध

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply