श्रीगंगानगर: सीमा सुरक्षा बल के एएसआई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

-जगसीर सिंह ढिल्लों 

श्रीगंगानगर।  जिले से लगती भारत पाक अंर्तराष्ट्रीस सीमा पर सीमा सुरक्षा बल की 104 वीं वाहिनी की सुरमा चैकी पर तैनात एएसआई की  मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितयों में सर्विस राइफल से चली गौली लगने से मौत हो गई। सीमा सुरक्षा बल की और से इसे एक्सीडेंटल घटना माना जा रहा है। इस पोस्ट पर पिछले तीन माह से इसकी डयूटी थी।

Go Air का धमाकेदार ऑफर: सिर्फ 991 रुपए में करें हवाई सफर
घड़साना पुलिसथानाधिकारी विक्रम सिंह चैाहान ने बताया कि सीमा सुरक्षा बल की 104 वी वाहिनी की और से दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया गया कि मानसिंह (51)पुत्र रामसिंह, निवासी डीबाई, अनूपशहर, अहमदगढ़, जिला बुलंदशहर, उतरप्रदेश दिन के समय बार्डर पिल्लर संख्या 380/03 एस पर सुबह 6 बजे से 12 बजे तक डयूटी पर तैनात था। इसी दौरान इसने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। सर्विस राइफल से अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या करने की जानकारी गश्त की ड्यूटी चेंज के दौरान अन्य जवानेां को पता लगी तो उन्होने उच्चाधिकारियेां को इसकी जानकारी दी।
राजस्थान बजट 2018: दिसंबर 2018 से पहले होगी 1 लाख 8 हजार पदों पर भर्ती

उन्होने बताया कि एएसआई के गोली नाभी में लगकर कंधे से निकल गई, इससे प्रथमदृष्टया लगता है कि गोली अपने आप चल गई। सूचना पाकर मौके पर सीमा सुरक्षा बल के सीओ के. गिरी व घड़साना पुलिसथानाधिकारी विक्रम सिंह चैहान मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव सीमा सुरक्षा बल को सौंप दिया है।

डांसर सपना चैाधरी के कार्यक्रम में हंगामा, पथराव और लाठीचार्ज

Loading...
Breaking News
राजस्थान :बुनकरों की आय बढ़े, गांव सशक्त और समृद्ध बनें-श्री मेघवाल श्रीगंगानगर: सीमावर्ती क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल ने पकड़ा डोडा पोस्त तस्कर राजस्थान : बेहतर सर्विस डिलीवरी से सरकार की योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुंचाएं- मुख्यमंत्री ‘उड़ान’ योजना: पहली सस्ती फ्लाइट मु्ंद्रा-अहमदाबाद के बीच शुरू पंजाब की युवती से चलती ट्रेन में गैंगरेप राजस्थान : प्रदेश का चमकता हुआ सूरज बनकर उभरेगा बाड़मेर - मुख्यमंत्री राजस्थान : केंद्रीय राज्यमंत्री के प्रयास लाए रंग: बीकानेर में बनेगा 100 बैड का ईएसआईसी अस्पताल राजस्थान :बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ: डाक विभाग ने पश्चिमी क्षेत्र के 202 गाँवों को बनाया शत-प्रतिशत सुकन्या समृद्धि ग्राम राजस्थान :अकादमी द्वारा 48 पांडुलिपियों पर 5.74 लाख रु. तथा 22 पुस्तकों पर 2 लाख 20 हजार रु. का सहयोग स्वीकृत आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की सभा - महिलाएं हर चुनौती का सामना करने में सक्षम - मुख्यमंत्री