सपना चौधरी का छोटे पर्दे पर बड़ा धमाल …..तेरी आंख्या का यो काजल

0
SAPNA CHOUDHARY, Dancer sapna , Sapna dance video,

मुंबई। हरियाणा की मशहूर डासंर सपना चौधरी का बिग बासॅ बालीवुड के साथ अब छोटे पर्दे पर भी अपना जलवा बिखेरने जा रही है। सपना ने भोजपुरी(Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvai), बॉलीवुड (Bollywood) के साथ देशभर के स्टेज शो में अपना मुकाम बना लिया है और उनके इस जलवे के चर्चे भी बालीवुड में जोरों पर है। बिग बॉस सीजन 11 में अपने खेल से फैन्स का दिल जीतने वाली सपना चौधरी इस बार यानी बिग बॉस सीजन 12 में एंट्री लेने जा रही हैं। इस बार वह कोई कंटेस्टेंट के रूप में नहीं बल्कि दिवाली के मौके पर एक गेस्ट के तौर पर आएंगी।

Flipkart Big Diwali Sale : iPhone 7, Redmi Note 5Pro समेत कई मोबाइल पर मिल रहा डिस्काउंट

sAPNA KANPUR, Sapna choudhary dance, Haryana dance, सपना चौधरी का सबसे मशहूर गाना तेरी आंख्या का यो काजल गाने पर फिर डांस करने वाली हैं। शो के इस एपिसोड में सपना चैाधरी के इस गाने को सुनते ही बिग बॉस में मौजूद घर के सदस्य बिल्कुल क्रेजी से हो जाते हैं और जब वह उन्हें एक्टिविटी एरिया में देखते हैं तो सभी कंटेस्टेंट खुशी से नाचना शुरू कर देते हैं।

एक्टिविटी एरिया में सपना चौधरी ने तेरी आंख्या को यो काजल सॉन्ग पर जैसे ही ठुमके लगाना शुरू किया तो वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया। सपना चौधरी को बिग बॉस के घर में वापस देखना सबके लिए सरप्राइज जैसा था। फिलहाल देखना होगा कि आखिर सपना चैाधरी डांसिंग से लोगों के दिलों-दिमाग तक कितना छा पाती हैं।

OnePlus Smartphone जानिए क्या खास है वनप्लस 6 टी में

इससे पहले सपना चौधरी ने बिग बॉस 11(BigBoss11) से अपना एक अलग मुकाम बनाया और बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद से तो हर इंडस्ट्री में उनकी जबरदस्त डिमांड बन गई है। सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना 2 में स्पेशल सॉन्ग और बॉलीवुड में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं और अभय देओल स्टार फिल्म नानू की जानूं में उनका आइटम नंबर काफी पॉपुलर हुआ था।

हर ‘लव स्टोरी’ की हैप्पी एंडिंग नहीं होती – परी चौधरी

#MeTooकी तर्ज पर #MenToo: अब पुरुष भी करेंगे महिलाओं के हाथों अपने यौन शोषण का ‘खुलासा’

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply