राजस्थान : विवाह समारोह में पहुंची बॉलीवुड की हस्तियां

0
Bollywood News : chicken-biryani-2-fame-devyansh-mishra – celebrat marriage function in Ratangarh, Rajasthan

रतनगढ़/जयपुर। भारत-पाक के कश्मीर मुद्दे पर आधारित फिल्म-चिकन बिरयानी-2 के चाइल्ड एक्टर देवांश मिश्रा मंगलवार को मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान बॉलीवुड कोरियोग्राफर व एक्टर विकास सक्सेना ने भी अपने अपकमिंग प्रोजेक्टस के बारे में जानकारी दी। विकास सक्सेना व देवांश मिश्रा कस्बे के बिजनेसमैन विजय कुमार चौमाल की पुत्री संतोष के विवाह समारोह में पहुंचे।

श्रमिकों के साथ सामान्य लोगों को मिलेगी चिकित्सा सुविधा : श्रम एवं रोजगार राज्यमंत्री संतोष कुमार गंगवार

Bollywood News : chicken-biryani-2-fame-devyansh-mishra – celebrat marriage function in Ratangarh, Rajasthanगौरतलब है कि मूल रूप से जयपुर निवासी चाइल्ड आर्टिस्ट देवांश मिश्रा व अभिनेता गेवी चहल की हिंदी फिल्म चिकन बिरयानी-2 में कश्मीर के दो हकदारों को इंसानियत का संदेश दिया गया है। देवांश मिश्रा इसमें एक लापता बच्चे ‘कश्मीर’ के किरदार में नजर आ रहा है। इसी किरदार के इर्द-गिर्द पूरी फिल्म की कहानी बुनी गई है। फिल्म में अभिनेता गेवी चहल इंडियन आर्मी के मेजर के रॉल में है। इंडो ऑस्ट्रेलियन लोम हर्ष डायरेक्टर व जयपुर निवासी भरत कुमार फिल्म के प्रॉडयूसर हैं। रिलीज से पहले ही फिल्म इंटरनेशनल चिल्ड्रन फिल्म फेस्टिवल में विनर, बेस्ट शॉर्ट फिल्म अवार्ड, नईदिल्ली फिल्म फेस्टिवल में टॉप-5 सहित कुल 9 नेशनल अवार्ड जीत चुकी है। बॉलीवुड कोरियोग्राफर विकास सक्सेना ने देवांश मिश्रा को डांस व एक्टिंग की बारीकियां सिखाई हैं। देवांश ‘चिकन बिरयानी-2’ के जरिए हिंदी सिनेमा जगत में पदार्पण कर चुका है। देवांश मिश्रा ने हाल ही में जयपुर व इसके आसपास के इलाके में फिल्माए गए हिंदी एलबम- सफर मेरे इश्क का…. में भी अहम रॉल अदा किया है। इसके अलावा सूर्या सिनेमा पर अप्रैल में प्रसारित होने जा रहे ‘क्रेजी डांस स्टार….’ में बतौर सेलिब्रिटी नजर आएंगे। साथ ही वे जल्द ही एक और हिंदी मूवी के अहम रोल में दिखेंगे।

गडकरी ने कहा कि अब भारत बदल रहा , बीकानरे को मिलें तीन नए राष्ट्रीय राजमार्ग

गौरतलब है कि समाजसेवी, बिजनेसमैन व प्रॉडयुसर भरत कुमार का रतनगढ़ में ससुराल है। भरत कुमार की साली संतोष के विवाह समारोह में मुम्बई से बॉलीवुड कोरियोग्राफर व एक्टर विकास सक्सेना, चाइल्ड एक्टर देवांश मिश्रा विशेष रूप से पधारे हैं।

बॉलीवुड कोरियोग्राफर एवं एक्टर विकास सक्सेना के बारे में-

केंद्रीय मंत्री के प्रयासों से बीकानेर – इन्दौर के बीच सीधी ट्रेन महामना एक्सप्रेस शुरु

जयपुर के 22 गोदाम मूल निवासी विकास सक्सेना ने वर्ष 1997 में वेस्टर्न डांस में इंटरनेशनल अवार्ड जीता। आपने ने बॉलीवुड मूवी-मुंबई कैन डांस साला…. में शक्ति कपूर, राखी सांवत, आशिमा शर्मा, प्रशात नारायणन व मुकेश तिवारी आदि के साथ किरदार निभाया है। इसके अलावा विकास सक्सेना अपकमिंग हिंदी मूवी बेटियां… तथा माई लाइफ माई च्वाइस….में बतौर अभिनेता के रूप में नजर आएंगे। जॉलीवुड का पहला प्रोजेक्ट हिंदी गाना ‘सफर…’ राजस्थान के जयपुर व आसपास के इलाकों में हाल ही में फिल्माया जा चुका है। यह गाना जल्द ही विभिन्न म्युजिक चैनल्स पर प्रसारित होगा। सफर में बतौर एक्टर विकास सक्सेना व इनके बचपन के रॉल में देवांश मिश्रा हैं। वहीं, अभिनेत्री ऐश्वर्या राजावात व बाल कलाकार वान्या इस एलबम सांग से डेब्यू कर रही हैं।

विकास सक्सेना ने डांस के क्षेत्र में ‘डांस जयपुर डांस के तीन सफल सीजन पूरे कर दिए हैं। इनमें बतौर जज के रूप में कोरियोग्राफ कर चुकी सरोज खान, मुद्दसर खान व शक्ति मोहन के साथ विकास सक्सेना द्वारा चयनित किए गए डांसर्स को डांस इंडिया डांस, सुपर डासर्स में मौका मिला है। विकास सक्सेना  अब तक 200 से ज्यादा डांस शो में बतौर जज के रूप में कार्य कर चुके हैं। उन्होंने मिस जयपुर पिंकसिटी में फिल्म अभिनेत्री व मिसेस वल्र्ड अदिति गोवित्रिकर के साथ जज के रूप में काम किया है। यही नहीं अपै्रल-2019 में सूर्या सिनेमा पर प्रस्तावित डांस शो- क्रेजी डांसिंग स्टार… के मेगा ऑडिशन में विकास सक्सेना बतौर मुख्य जज रहेंगे।

देवांश मिश्रा के बारे में

Bollywood News : chicken-biryani-2-fame-devyansh-mishra – celebrat marriage function in Ratangarh, Rajasthanजयपुर के झोटवाड़ा निवासी देवांश मिश्रा ‘चिकन बिरयानी-2’ में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर हिंदी सिनेमा जगत में पदार्पण कर चुका है। देवांश दिल्ली पब्लिक स्कूल, विधाधरनगर में फोर्थ क्लास का छात्र है। देवांश ने डांस व एक्ंिटग के गुर बॉलीवुड कोरियोग्राफर विकास सक्सेना से सीखे हैं। ‘चिकन बिरयानी-2’ के बाद देवांश जल्द ही कई और फिल्मों व टीवी सीरियलों में नजर आएगा।

चिकन बिरयानी-2 के फेम देवांश मिश्रा ने बर्थ-डे किया सेलिब्रेट

जयपुर : डेरा अनुयायियों ने लिया प्रदूषण रोकथाम का संकल्प

बीकानेर : गौतम के प्रयासों से पांच साल में पहली बार एक लाख के पार पहुंचे नरेगा श्रमिक

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।

Leave a Reply