Blackbuck poaching case : सलमान खान को मिली जमानत

0

जोधपुर। कांकाणी हिरण शिकार मामले में जिला एंव सत्र न्यायाधीश रविंद्र कुमार जोशी की अदालत में शनिवार को सुनवाई पूरी हो गई, जिसके बाद फैसले को सुरक्षित रख लिया गया था। दोपहर बाद इस मामले का फैसला सुनाते हुए सलमान खान को जमानत दे दी गई है। इस फैसले के बाद उनके चाहने वालों में खुशाी की लहर है। केार्ट के बाहर उनके चाहने वालों की भारी भीड़ जमा है। वंही जेल परिसर के बाहर भी उनके चाहने वालेां की लंबी लाइन देखी जा रही है।खास खबर: भ्रष्ट अधिकारियों पर गिरेगी गाज, मोदी सरकार का बड़ा फैसला

सलमान खान के अधिवक्ता महेश बोड़ा ने बताया कि इस मामले में जज ने दोनों पक्षों की सुनवाई करने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था, जिसे अब दोपहर बाद सुनाया गया है। जिसमें उन्हे जमानत दे दी गई है। इसके साथ ही उन्हे शूटिंग या अन्य कार्य के लिए यदि देश से बाहर जाना होगा तो न्यायालय से स्वीकृति लेनी हेागी। वंही 7 मई 2018 को व्यक्तिगत रुप से पेश होने का निर्देश भी सलमान खान को दिया गया है।

पहले भी गए है जेल
राजस्थान : हिरण शिकार मामले में सलमान को 5 साल की सजा, सैफ, नीलम, तब्बू और सोनाली बरी

अभिनेता सलमान खान इससे पहले 12 अक्टूबर 1998 को पहली बार गिरफ्तारी हुई थी, इस दौरान वे पांच दिन जेल में रहे और 17 अक्टूबर 1998 को इन्हे जमानत मिली थी। इसके साथ घोड़ा फार्म हाउस शिकार मामले में 10 से 15 अप्रैल 2006 तक जेल में रहे व सेशन कोर्ट से सजा की पुष्टि के बाद 26 से 31 अगस्त 2007 तक जेल में रह चुके है।

हालांकि जेल में अभिनेता सलमान खान की झलक पाने को कैदियो में उत्साह देखा गया।

कार में प्रेमी जोड़ा कर रहा था ये काम, पड़ोसी महिला ने कराया गिरफतार

गौरतलब है कि कांकाणी हिरण शिकार मामले में जोधपुर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट न्यायालय में गुरुवार को इस प्रकरण में अभिनेता सलमान खान को दोषी करार देते हुए 5 साल की सजा और 10 हजार रुप्ये का जुर्माना लगाया गया था।

कार में प्रेमी जोड़ा कर रहा था ये काम, पड़ोसी महिला ने कराया गिरफतार

ये है मामला : फिल्म की टीम उस दौरान राज्य में फिल्म हम साथ-साथ हैं की शूटिंग कर रही थी। जोधपुर में काला हिरण शिकार मामले में स्थानीय विश्नोई समुदाय ने लूणी थाने में केस दर्ज कराया था।

Reliance Jio ने खोला अपना बैंक अब घर बैठे मिलेंगे ये फायदे

खास खबर: भ्रष्ट अधिकारियों पर गिरेगी गाज, मोदी सरकार का बड़ा फैसला

अब घर बैठे ही मोबाइल नंबर से लिंक हेागा आधार

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज

Leave a Reply