बीकानेर : पानी की किल्लत से शहर परेशान महिलाओ ने किया प्रदर्शन

0

बीकानेर। गर्मिया शुरू होते ही शहरवासियो को पानी की बड़ी भारी किल्लत का सामना करना पड़ रहा है।इसको लेकर रानी बाजार पंचमुखा क्षेत्र की महिलाओ का सोमवार को गुस्सा फुट पड़ा। जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधीक्षण अभियंता और अधिशाषी अभियंता के खिलाफ महिलाओ ने जमकर नारे बाजी की। शहर जिला महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष सुनीता गौड़ ने शहर में पानी की किल्लत की समस्या अधीक्षण अभियंता दीपक बंसल से वार्ता कर समस्या से अवगत करवाते हुए कहा की गोगा गेट क्षेत्र में गत 2 वर्षो से पानी की टंकी का होद क्षतिग्रस्त होने से रानी बाजार,बांद्रा बास, बागिनाडा,छिम्पो का मौहल्ला, स्वालखि तलाई, सोहनकोठी के पास, आंबेडकर सर्किल, शर्मा कॉलोनी, ओडो का मौहल्ला सहित कई क्षेत्रो में पिछले लंबे समय से दिन में एक समय आधे घंटे के लिए पानी की सप्लाई दी जा रही है।

भामाशाह योजना : 408 करोड़ रुपये से अधिक राशि पहुंची सीधे लाभांवितों के खातों में

जो गर्मियों में पर्याप्त नही है।इस कारण लोगो को 500 रूपए देकर पानी के टेंकर मंगवाने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। उन्होंने क्षेत्र में दो घंटे पेयजल सप्लाई प्रतिदिन और अधिक प्रेशर से पानी सप्लाई करने की मांग की है।चेतावनी दी है की शहर में पेयजल की व्यवस्था में10 दिनों में सुधर नही हुआ तो जिला प्रसाशन के आगे धरना प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

युद्वाभ्यास गगनशक्ति 2018: रेतीले धोरों में गरजा स्वदेशी तेजस
अधीक्षण अभियंता बंसल ने आश्वाशन दिया है की नहर बंदी के कारण कठिनाई आ रही है।ओड-इवन से पेयजल की सप्लाई सुचारू किया जा रहा है।शीघ्र ही व्यवस्था में सुधार कर दिया जायेगा।
इस अवसर पर संतोष भाटी,विजयलता शर्मा,जसोदा पांडुई,कमली बानो,शारदा बिश्नोई,जयश्री सहित महिलाए उपस्थित रही।

IRCTC से आधार लिंक करने पर अब पाएं 10,000 रुपए कैश और फ्री में रेल टिकट

एयर इंडिया का शानदार आॅफर: बुजुर्गों को आधे किराये में कराएगा हवाई सफर

डॉ. केवलिया व सहगल को मिला सेठ सूरजमल मोहता साहित्य पुरस्कार

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।  Like कीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज

Leave a Reply